तो क्या तमिल में बनेगी अनुष्का की फिल्म 'परी'
तो क्या तमिल में बनेगी अनुष्का की फिल्म 'परी'
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा हाल ही में फिल्म 'परी' में नज़र आई थी. अनुष्का की दमदार एक्टिंग को इस फिल्म में काफी पंसद किया गया और यह फिल्म काफी हॉरर भी रही थी. फिल्म को दर्शकों ने एन्जॉय किया और बॉक्स ऑफिस पर इसकी ठीक-ठाक कमाई भी हो पाई. आप सभी को बता दें कि अनुष्का शर्मा की ये तीसरी फिल्म थी जिसे उन्होंने खुद प्रोड्यूस किया था. इसके पहले अनुष्का ने 'NH10' और 'फिल्लौरी' को भी प्रोड्यूस कर चुकी थीं.

'परी' में अनुष्का की एक्टिंग को काफी सराहा गया और लाजवाब भी कहा गया, इतना ही नहीं यह फिल्म आज भी दर्शकों को भा रही है. अनुष्का की इस फिल्म को लेकर हाल ही में एक खबर आई है जिसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे. जी दरअसल में, कहा जा रहा है अनुष्का शर्मा द्वारा बनाई गयी फिल्म 'परी' को तमिल में भी बनाया जाने वाला हैं.

यह खबर तमिल इंडस्ट्री के ही किसी करीबी व्यक्ति द्वारा फैलाई जा रही हैं. इन दिनों हॉरर फिल्में बहुत ज्यादा पसंद की जाती हैं और इस वजह से तमिल के डायरेक्टर्स और प्रोडूसर्स भी हॉरर फिल्मों पर ध्यान दे रहे हैं. सभी का कहना है कि हॉरर फिल्में मार्केट में अच्छा पैसा कमाती है इस वजह से अब हॉरर फिल्मों पर ध्यान देने की जरूरत हैं. तमिल में 'परी' फिल्म के बनने को लेकर कितनी सच्चाई हैं और कितना झूठ ये तो इस बात का कोई पुख्ता सबूत मिलने पर ही तय होगा.

फिल्मों से दूर ईशा गुप्ता जल्द कर सकती है बॉयफ्रेंड से सगाई

दरिया-दिल सलमान ने उठाया पूजा को ठीक करने का ज़िम्मा

'कहीं तो होगा' की कशिश अब हो चुकी हैं हॉट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -