दो पत्नियों से तलाक के बाद खुद से 21 साल छोटी लड़की पर आया अनुराग कश्यप का दिल

Sep 10 2018 12:00 AM
दो पत्नियों से तलाक के बाद खुद से 21 साल छोटी लड़की पर आया अनुराग कश्यप का दिल

बॉलीवुड के बहुत ही पॉपुलर डायरेक्टर अनुराग कश्यप आज अपना 46वां जन्मदिन मना रहे हैं. आप सभी को बता दें कि अनुराग ने बहुत सी फ़िल्में डायरेक्ट की है जिन्हे आप सभी ने देखा होगा. अनुराग जितना अपनी फिल्मों को लेकर चर्चाओं में नहीं रहे उससे कहीं ज्यादा वह अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्ख़ियों में रहे हैं. जी हाँ, अनुराग ने अपनी निजी जिंदगी के कारण खूब सुर्खियां हांसिल की है. आप सभी को बता दें कि अनुराग ने साल 2003 में एडिटर आरती बजाज से शादी की थी लेकिन दोनों ज्यादा समय तक एक-दूजे का साथ नहीं दे पाए और दोनों ने साल 2009 में तलाक ले लिया.

बेबी पिंक ड्रेस में प्रिंसेस बनी नजर आईं जाह्नवी कपूर

उसके बाद अनुराग अकेले रहने लगे और उनकी लाइफ में एंट्री हुई बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री कल्कि कोचलिन की. कल्कि से अनुराग ने साल 2011 में शादी की और उसके बाद दोनों ने एक-दूजे के साथ काफी वक्त बिताया लेकिन फिर भी दोनों एक दूजे को समझ नहीं पाए और दोनों ने साल 2015 में तलाक ले लिया. कल्कि से तलाक के बाद अनुराग बहुत अकेले हो गए और उसके बाद उन्होंने अपनी असिस्टेंट डायरेक्टर सबरीना खान को डेट किया लेकिन उनसे शादी नहीं की. अब इन दिनों अनुराग खुद से 21 साल छोटी शुभ्रा शेट्टी को डेट कर रहे हैं और इसी की वजह से वह सुर्ख़ियों में बने हुए हैं.

अपने जन्मदिन पर अक्की ने दिया फैंस को ये तोहफा

आप सभी को बता दें कि अनुराग की एक बेटी भी है जो शुभ्रा से सिर्फ 7 साल ही छोटी है. अनुराग आए दिन अपनी और शुभ्रा की तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम वाल पर शेयर करते हैं. आप सभी को बता दें कि अनुराग ने 'गैंग्‍स ऑफ वासेपुर', 'फैंटम फिल्म्स', 'देव डी', 'नो स्‍मोकिंग', 'गैंग्‍स ऑफ वासेपुर' 'रमन राघव 2.0' जैसी फ़िल्में डायरेक्ट की हैं. इन दिनों वह Super 30, Ghoomketu फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं. फिलहाल उन्हें हमारी और से जन्मदिन की बधाई.

बॉलीवुड अपडेट्स

मुंबई आते ही मार्केट में नजर आए तैमूर

नवाज़ुद्दीन ने 'थॉर' के साथ काम करने से किया इंकार, जानिए वजह

Video Song : वरुण और अनुष्का 'खटर पटर' आपको भी लगेगी मीठी

?