‘जीजाजी छत पर हैं’ में दिखेंगे अनूप, सोमा और योगेश
‘जीजाजी छत पर हैं’ में दिखेंगे अनूप, सोमा और योगेश
Share:

मुंबई। सोनी सब का नया शो ‘जीजाजी छत पर हैं’ अपने अनूठे नाम की वजह से पहले ही सुर्खियां बटोर रहा है। शो में इलायची और पंचम की प्रमुख भूमिकाएं निभाने के लिए हिबा नवाब और निखिल खुराना की जोड़ी के बाद, इस फेहरिस्त में शामिल होने वाले नए कलाकारों में अनूप उपाध्याय, सोमा राठौड़ और योगेश त्रिपाठी हैं। सोमा और अनूप, इलायची के माता-पिता की भूमिका में होंगे, वहीं योगेश शो में एक बार्बर (नाई) की भूमिका में नजर आएंगे। अनूप एक गुस्सैल पिता मुरारी के किरदार में नजर आएंगे। 

अपने किरदार के बारे में कहा अनूप उपाध्याय ने कहा, मुझे कॉमेडी पसंद है, इस शो में मेरा किरदार बड़ा ही मजेदार है। करूणा की भूमिका निभा रहीं सोमा राठौड़ ने कहा, मैं शो में बहुत ही अलग तरह की गृहिणी की भूमिका में हूं, जो अपने पति को इमोशनल ब्लैकमेल करती है। मैं मुरारी के लिये नुक्स निकालने वाली एक पत्नी और इलायची के लिये एक प्यार करने वाली मां दोनों की भूमिका में हूं।

मुझे कॉमेडी पसंद है और लोगों को मेरा किरदार पसंद आयेगा, क्योंकि उसमें हास्य की कुछ खास परते हैं। योगेश त्रिपाठी ने बताया, हालांकि, मोहल्ले में मेरा असली काम बाल काटने का है, लेकिन मेरा किरदार थोड़ा गप्पी किस्म का है। उसमें किसी को भी प्रभावित करने और उसे अपने इशारों पर चलाने की कला है, खासकर मुरारी को। जो आसानी से उसकी बातों में आ जाता है। यह बहुत ही मजेदार किरदार है और मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को यह पसंद आएगा।

मैंने अपने किरदार के साथ पूरा न्याय किया है- रुपांजना मित्रा

रिद्धि ने किया खुलासा- इंटीमेट सीन के दौरान टूटा पलंग

'ननकाना' के साथ फ़िल्मी करियर की शुरुआत करेंगे सुमित

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -