असामाजिक तत्वों की लगाई आग में 55 दुकानें खाक

Jan 12 2018 03:11 PM
असामाजिक तत्वों की लगाई आग में 55 दुकानें खाक

हालिया कुछ दिनों में कई जगहों पर आग लगने की खबरें आ रही है. भीषण आग का ऐसा ही हादसा हुआ इटावा में. यहाँ सब्जी मंडी में कुछ असामाजिक तत्वों ने आग लगा दी. इस आग की चपेट में आने से 55 दुकाने जलकर खाक हो गई. गुरुवार देर रात को इटावा के बकेवर इलाके के लखना सब्जी मंडी में देर रात करीब 2 बजे अचानक भीषण आग लग गई. फायर ब्रिगेड को तुरंत सूचना दी गई. जिसके बाद वहाँ पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने आग पर काबू पाया.

आग लगने की खबर लगते ही सब्जी मंडी में हड़कंप मच गया. लोगों ने अपने स्तर पर आग को बुझाने का प्रयास किया और फायर ब्रिगेड को कॉल किया. सब्जीमंडी में पानी उपलब्ध ना होने की वजह से आग पर तरंत काबू नहीं पाया जा सका और देखते ही देखते आग फैलती चली गई. दूसरे फायर स्टेशन से गाड़ियों के घटना स्थल पर पहुंचने तक 55 दुकानें जलकर राख हो गई थी. सब्जी मंडी के दुकानदारों ने बताया कि इस आगजनी में लाखों रुपये का नुकसान हुआ है.

आग की सूचना मिलते ही सीओ और एसडीएम भर्थना हेम सिंह ने घटना स्थल का दौरा किया. दूकानदारों का कहना है कि कुछ असामाजिक तत्वों ने इस मंडी में आग लगाई है. पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर, मामले की जांच शुरू कर दी है. 

दबंगों ने हत्या के गवाह की ज़ुबान काटी

राम-रहीम का करीबी, पंचकूला हिंसा का आरोपी गिरफ्तार

आश्रम की साध्वियों से यहाँ के सेवादारों ने किया रेप

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App