दिल्ली में एक और सेक्स रैकेट का पर्दाफाश

दिल्ली पुलिस ने गुरुग्राम के सेक्टर 39 एक गेस्ट हॉउस में छापामार कार्यवाही कर एक सेक्स रैकेट का खुलासा किया. आपको बता दे कि सेक्टर 39 के गंगा विला नामक गेस्ट हाउस में सेक्स रैकेट काफी दिनों से चलाया जा रहा था. लगातार शिकायत आने पर पुलिस ने कार्यवाही की. वही मौके से पुलिस ने 12 महिलाओं सहित 16 लोगों को गिरफ्तार किया है.

गौरतलब है कि अज्ञात सूत्रों द्वारा पुलिस को सूचना मिली थी कि गुरुग्राम के सेक्टर 39 में स्थित एक गेस्ट हाउस में सेक्स रैकेट चलाया जा रहा है. जिसपर कार्यवाही करते हुए पुलिस की टीम जब गेस्ट हाउस के अंदर पहुची. जिसके बाद पुलिस ने मौके पर लड़के और लड़कियां आपत्तिजनक हालत में पाया. साथ ही मौके से आपत्तिजनक वस्तुएं भी बरामद हुई हैं.

अपनी इस कार्यवाही में पुलिस ने 12 महिलाओं और गेस्ट हाउस मैनेजर सहित 16 लोगों को गिरफ्तार किया है. वही सेक्स रैकेट में शामिल सभी आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया, जहां सभी महिलाओं को जमानत पर रिहा कर दिया गया. बता दे कि साइबर सिटी गुरुग्राम में गेस्ट हाउस में पहले भी सेक्स रैकेट चलाए जाने के कई मामले सामने आते रहे हैं. जिसमे हाल ही में सेक्टर 51 में चल रहे एक सेक्स रैकेट का पुलिस ने पर्दाफाश किया था. जिसमे दो विदेशी कॉल गर्ल सहित 5 लड़के और 5 लड़कियां गिरफ्तार किये गए थे.

भ्रष्टाचार मामले में पूर्व सिविल जज दोषी करार

क्रिसमस मनाया तो परिणाम भुगतने को तैयार रहें : हिन्दू जागरण मंच

हॉस्पिटल में गायब हो गई 2 साल के बच्चे की किडनी

बिना टिकट यात्रा करने वालो से वसूला जुर्माना 7.59 करोड़

 

Most Popular

- Sponsored Advert -