पेरिस हिल्टन को मिली खुश होने की एक और वजह
पेरिस हिल्टन को मिली खुश होने की एक और वजह
Share:

हॉलीवुड की मशहूर हस्ती पेरिस हिल्टन इन दिनों अपने बयान को लेकर जमकर सुर्खिया बटोर रही है. उन्होंने अभिनेता-मॉडल क्रिस जिल्का से प्यार का दावा किया है. उनका कहना है कि उन्हें खुश होने की नई वजह मिल गई है. हाल ही में हिल्टन ने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी.

हिल्टन ने उनके साथ अपनी एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा कि, "एक दिन, कोई आपकी जिंदगी में आएगा और आप महसूस करेंगे कि किसी और से इतना लगाव क्यों नहीं हुआ. मैंने बिल्कुल नहीं सोचा था कि मुझे लाखों वर्षो में भी अपने लिए इतना उपयुक्त कोई मिल पाएगा. जो मुझे वह खुशी दे सके, जिसका मैंने सपना देखा था. एक ऐसा व्यक्ति जो मेरे जीवन को इतने गहरे तक स्पर्श कर सके और मुझे खुशी की एक बिल्कुल नई वजह दे सके."

खबरों की माने तो हिल्टन और जिल्का एक ऑस्कर पार्टी के दौरान सात वर्ष पहले मिले थे. बता दे कि, पेरिस हिल्टन आये दिन अपने हॉट तस्वीरें को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है. पेरिस आये दिन अपनी हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है. ख़ास बात यह है कि, हिल्टन की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होती है.

ये भी पढ़े

बार-बार धमकी दी गई तो मैं राजनीति में आ जाऊंगा- प्रकाश राज

मुझे नहीं पता फिल्मों में आने के लिए किसने प्रेरित किया- राजकुमार राव

जेम्स बॉन्ड को काला या महिला देखने को तैयार- ब्रॉकोली

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -