भोजपुरी फिल्मों में एक और शानदार स्टार की 'Entry'

भोजपुरी फिल्मों में एक और शानदार स्टार की 'Entry'

भोजपुरी सिनेमा के सुपर स्टार अरविंद अकेला कल्लू की फ़िल्म 'रब्बा इश्क़ ना होवे' 17 नवंबर को रिलीज हो रही है, बता दे कि इसी फिल्‍म को लेकर इन दिनों एक और नाम काफी चर्चे में है. वो हैं हर्ष ठाकुर, जो फिल्‍म में कल्‍लू के छोटे भाई के रोल में नजर आ रहे हैं. ख़ास बात यह है कि हर्ष इस फिल्‍म से अपनी करियर की रॉयल शुरूआत कर रह हैं.

इंडस्‍ट्री में पहली फिल्‍म में हर्ष की अभिनय की अपार संभावनाओं के कारण उनकी काफी तारीफ हो रही है हालांकि हर्ष ठाकुर फिल्‍म में बाल कलाकार की भूमिका में होंगे. इसके अलावा भोजपुरी सिनेमा के पितामह कहे जाने वाले अभिनेमा अवधेश मिश्रा और जबरदस्‍त फनकार मनोज सिंह टायगर भी इस बात को मानते हैं कि हर्ष के अंदर आत्मविश्वास कूट-कूट कर भरा हुआ है.

बता दें कि लखनऊ के मूल निवासी हर्ष नृत्य के साथ-साथ कराटे और कुंफू कि भी ट्रेनिंग ले रहे हैं. रब्बा इश्क़ ना होवे के निर्देशक प्रमोद शास्त्री ने बताया कि 'हर्ष में अभिनय की अपार संभावनाएं हैं और इस फ़िल्म के बाद उनकी लोकप्रियता काफी बढ़ जाएगी.

ये भी पढ़े

OMG चिल्ड्रन डे पर तैमूर को मिला 1.30 करोड़ का स्पेशल गिफ्ट...

अगले साल 'जंगली' में आएंगे विद्युत जामवाल

अमृता पुरी ने इमरुन संग रचाई शादी

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

?