अन्ना आंदोलन में शामिल नहीं होंगे हार्दिक पटेल
अन्ना आंदोलन में शामिल नहीं होंगे हार्दिक पटेल
Share:

नई दिल्ली : अन्ना आंदोलन में शामिल होने को लेकर चल रही अटकलों को विराम देते हुए गुजरात के पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने खुलासा कर दिया, कि वे इसमें शामिल नहीं होंगे.लेकिन उन्होंने अन्ना को समर्थन देने की बात जरूर कही.

उल्लेखनीय है कि हार्दिक ने कहा कि वह अन्ना के आंदोलन में शामिल होने रामलीला मैदान नहीं जा रहे हैं. अन्ना हजारे किसानों और लोकपाल के लिए , भ्रष्टाचार के लिए जो आवाज उठा रहे हैं, मैं उसका समर्थन करता हूं. शनिवार को अन्ना के आंदोलन में हार्दिक के आने की खबरें थीं, लेकिन वो नहीं आ पाए. उन्होंने अन्ना से फोन पर बात करने का भी प्रयास किया.

बता दें कि अन्ना आंदोलन को बीजेपी की गलत नीति का नतीजा बताते हुए हार्दिक ने कहा कि बीजेपी के कारण ही अन्ना जी को लोकपाल की जगह किसानों की भी बात करनी पड़ रही है.यूपी में सपा-बसपा के गठबंधन पर हार्दिक पटेल ने इसे सही बताते हुए कहा कि बीजेपी मणिपुर और कश्मीर जैसे राज्य में गठबंधन कर लेती है, तो फिर यह दोनों गठबंधन करें तो इसमें गलत क्या है. सपा और बसपा के गठबंधन को मेरा पूरा समर्थन है. हार्दिक ने नमो ऐप पर पूरी जानकारी नहीं होने की बात करते हुए कहा कि अगर देश के प्रधानमंत्री की जान अहम है, तो किसी भी व्यक्ति की जान कीमती होती है. अगर प्रधानमंत्री की कोई जानकारी गुप्त रहती है, तो किसी व्यक्ति की भी जानकारी गुप्त रहनी चाहिए.

यह भी देखें

अनशन पर बैठे अन्ना का स्वास्थ्य बिगड़ा

फर्जी अकाउंट्स के कारण हुई थी हार्दिक पंड्या पर FIR

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -