संदीप कुमार सेक्स स्केंडल को लेकर अन्ना के निशाने पर केजरीवाल

नई दिल्ली : आप आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली की राज्य सरकार में पूर्व मंत्री संदीप कुमार की सेक्स स्केंडल वाली सीडी सामने आने के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के राजनीतिक गुरू अन्ना हजारे ने कहा कि उन्होंने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को पहले ही चेताया था कि पार्टी में किसी को भी इस तरह से प्रवेश न दें। पहले व्यक्ति का चरित्र अच्छी तरह से देख लें। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि उन्होंने यह भी कहा था कि पार्टी के लिए किसी पर भी भरोसा करना ठीक नहीं है।

इस सीडी कांड ने उनकी उम्मीदों को तोड़ दिया है जो उन्होंने अरविंद केजरीवाल से लगाई थीं। इतना ही नहीं अन्ना ने कहा कि अरिवंद को अब संभलकर काम करना होगा। गौरतलब है कि अन्ना हजारे के जनलोकपाल आंदोलन से ही आम आदमी पार्टी उभरकर सामने आई थी।

जिसमें अरविंद केजरीवाल, प्रशांत भूषण, किरण बेदी, कुमार विश्वास आदि शामिल हुए थे। मगर बाद में जब आम आदमी पार्टी का विस्तार हुआ तो पार्टी के कई नेताओं पर सवाल उठाए गए और फिर संदीप कुमार को लेकर सेक्स स्केंडल सामने आ गया। गौरतलब है कि इस मामले में कार्रवाई की जा रही है और संदीप कुमार पुलिस हिरासत में हैं।

कांग्रेस और बीजेपी ने किया बेड़ागर्क, 'AAP' बनी उम्मीद की किरण

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -