अन्ना हजारे की दिल्ली के रामलीला मैदान में सभा आज
अन्ना हजारे की दिल्ली के रामलीला मैदान में सभा आज
Share:

नई दिल्ली : सामाजिक कार्यकर्ता अन्ना हजारे आज दिल्ली के रामलीला मैदान में एक जन सभा को सम्बोधित करेंगे .इसके बाद अन्ना हजारे केंद्र के खिलाफ अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल करेंगे. इस बार भी वह ऐतिहासिक राम लीला मैदान से ही केंद्र सरकार के खिलाफ आंदोलन करेंगे.

उल्लेखनीय है कि इस बार के अन्ना आंदोलन में किसानों की समस्या, बेरोजगारी,जन लोकपाल बिल जैसे मुद्दे शामिल रहेंगे. अन्ना की आज की जन सभा को देखते हुए यातायात प्रभावित होगा. इस कारण दिल्ली यातायात पुलिस ने परामर्श जारी कर लोगों से अरुणा आसफ अली रोड, दिल्ली गेट, दरियागंज, नई दिल्ली रेलवे स्टेशन, अजमेरी गेट, पहाड़गंज, आईटीओ, राजघाट, मिंटो रोड, विवेकानन्द मार्ग, जेएलएन मार्ग इत्यादि की ओर जाने से बचने की सलाह दी है.

आपको बता दें कि अन्ना हजारे इसके पूर्व वर्ष 2011 में भ्रष्टाचार की जांच के लिए लोकपाल के गठन की मांग को लेकर वह इसी मैदान में भूख हड़ताल पर बैठ चुके हैं .उस समय केंद्र में कांग्रेस की यूपीए सरकार थी. तब इस आंदोलन ने सरकार को चिंता में डाल दिया था, क्योंकि अन्ना को बहुत जन समर्थन मिला था. इस बार उनके निशाने पर मोदी सरकार रहेगी. देखना यह है कि अब सरकार इस आंदोलन से कैसे निपटेगी.

यह भी देखें

नहीं माने अन्ना हजारे, 23 मार्च से सत्याग्रह शुरू

अन्ना ने मोदी सरकार को उद्योगपति हितैषी बताया

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -