'एक श्रृंगार स्वाभिमान' की इस एक्ट्रेस ने दिखाई हॉटनेस
'एक श्रृंगार स्वाभिमान' की इस एक्ट्रेस ने दिखाई हॉटनेस
Share:

टीवी शो ''एक श्रृंगार स्वाभिमान' में नजर आ चुकीं अंकिता शर्मा इन दिनों अपनी हॉटनेस दिखाने में बिलकुल भी पीछे नहींहै उन्हें लगातार उनकी हॉटनेस दिखाते हुए देखा जा रहा है. आप सभी को बता दें कि अंकिता ने कई टीवी शोज में काम किया है और वह अक्सर ही अपने संस्कारी अंदाज के लिए पॉपुलर रहीं हैं लेकिन इन दिनों वह अपने हॉट अंदाज के लिए पॉपुलर हो रहीं हैं. लोग उनकी हॉट तस्वीरें ज्यादा से ज्यादा देखना पसंद कर रहे हैं क्योंकि यह तस्वीरें सभी को पसंद आ रहीं हैं.

आखिर किस एक समस्या से बाहर आने में 10 साल लग गए इस लोकप्रिय अभिनेत्री को ?

आज ही अंकिता ने एक तस्वीर शेयर की है और लिखा है And you thought I can’t⁉️Photo: @lakshaydarganphotography Outfit: @ashima_s_couture_official Styling: @kinjalguptaofficial MUA: @mounalallmakeupnacademy इस तस्वीर में वह ब्लैक शार्ट ड्रेस में हॉट नजर आ रहीं हैं और उनका अंदाज काफी कमाल लग रहा है. अंकिता अपनी सेक्सी तस्वीरों को लगातार अपने फैंस से शेयर कर रहीं हैं. उनके फैंस उनकी सेक्सी फोटोज भारी मात्रा में पसंद कर रहे हैं.

इस मॉडल की तस्वीरें देखकर आपका हाल भी हो जाएगा बेहाल

अंकिता कुछ समय पहले अपने वीडियोस से भी चर्चाओं में आईं थीं जो उनके डांस वीडियो थे. अंकिता के इंस्टाग्राम पर 1.1m फॉलोवर्स हैं जो उनकी एक भी तस्वीर का बेसब्री से इंतज़ार करते हैं और उनकी तस्वीर के आते ही उसे झट से लाइक और उसपर कमेंट भी कर देते हैं.

फिलहाल आप उनकी इस तस्वीर को देखिए जो तेजी से वायरल हो रही है और पसंद भी की जा रही है. अंकिता ने एक तस्वीर वाइट ड्रेस में भी शेयर की है और लिखा है Create your own happiness! इस तस्वीर में वह बहुत बोल्ड दिख रहीं हैं.

लंदन में 'काली परी' बनकर एन्जॉय कर रहीं हैं हिना खान

इस टीवी एक्ट्रेस ने करवाया अपनी 2 महीने की बेटी का फोटोशूट

शाहिद के बेटे का नाम सुनकर भड़का यह टीवी एक्टर..!!!

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -