समंदर में इस टीवी एक्ट्रेस ने दिए कातिलाना पोज
समंदर में इस टीवी एक्ट्रेस ने दिए कातिलाना पोज
Share:

आप सभी ने वैसे तो कई टीवी एक्ट्रेस को देखा होगा जो अपनी हॉटनेस दिखाने का कोई मौका नहीं छोड़ती है. ऐसे में टीवी सीरियल 'पवित्र रिश्ता' से लोगों के बीच अपनी खास पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे इन डीओ सोशल साइट पर अपनी तस्वीरें अपलोड करने में लगीं हुईं है और उन्हें लगातार हॉट अंदाज में देखा जा रहा है. आपको बता दें कि इन दिनों वे ग्रीस में छुट्टियां बिताने गई हुई हैं और हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक शानदार फोटो शेयर कर अपने फैंस का दिल खुश कर दिया.

आपको बता दें कि इस फोटो में अंकिता ने व्हाइट कलर की खूबसूरत ड्रेस पहनी हुई है और वे एक बोट के डेक पर बैठी उनके पीछे नीला समंदर उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहा है और उन्होंने तस्वीर शेयर कर कैप्शन दिया है White and water my favourites इसी के साथ उन्होंने काला चश्मा लगाया हुआ है और कान में व्हाइट कलर के ईयररिंग्स भी पहने हुए हैं.

वह डेक पर बैठी काफी हॉट और सेक्सी लग रही हैं. आप सभी को बता दें कि इसी के साथ उन्होंने अपनी एक पुरानी तस्वीर भी शेयर की है और लिखा है Live simple. Dream big.Be greatful. Give love. इस दौरान अंकिता ने क्रूज की कई और भी तस्वीरों को शेयर किया है. आपको पता ही होगा कि वह जल्द ही फिल्म मणिकार्णिका में नजर आने वाली है जो उनकी पहली बॉलीवुड फिल्म है.

खून की कमी को दूर करती है नाशपाती

मेटाबॉलिज्म को स्ट्रांग बनाती हैं हरी सब्जियां

दादी के जाने का दुःख सह नहीं पाईं करीना, रो-रो कर हो गई ऐसी हालत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -