अंकिता लोखंडे को मिल गया नया लवर
अंकिता लोखंडे को मिल गया नया लवर
Share:

आप सभी इस बात से वाकिफ हैं कि बॉलीवुड में रिश्ते बदलते देर नहीं लगती ऐसे में कौन यहाँ कब किसका हो जाए और कब किसका रिश्ता खत्म हो जाए कुछ पता नहीं चलता है. हाल ही में अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत कि जोड़ी भी सामने आई थी. खबरों के अनुसार 6 साल एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों अलग हो गए. आपको बता दें कि अंकिता से अलग होने के बाद सुशांत का नाम कृति सेनन से जुड़ा तो वहीं अब अंकिता का नाम एक शख्स से जोड़ा जा रहा है.

जी हाँ, इन दिनों ख़बरें आ रहीं हैं कि अंकिता बिजनेसमैन विशाल जैन को डेट कर रही हैं और आपको याद हो तो इनकी डेटिंग की खबरें पिछले साल आई थीं. उस समय अंकिता ने इन खबरों के बेबुनियाद बता दिया औऱ कहा कि वो और विक्की सिर्फ अच्छे दोस्त ही है लेकिन अब एक बार फिर से दोनों के अफेयर की खबरें आ रही हैं. आपको बता दें कि अंकिता बिजनेसमैन विशाल जैन को डेट कर रही हैं और दोनों एक-दूजे से सभी से छुपकर मिल रहे हैं.

दोनों को कुछ समय पहले ही गणपति विसर्जन में भी एक साथ देखा गया जहाँ दोनों एक साथ डांस करते नजर आए थे. अब यह बात किस हद तक सच है यह तो थोड़े समय बाद पता चल ही जाएगा. आपको बता दें कि अंकिता जल्द ही फिल्म मणिकर्णिका. द क्वीन ऑफ झांसी से डेब्यू कर रही हैं और इस फिल्म को लेकर वह काफी एक्साइटेड हैं.

ब्लू ड्रेस में सुर्खियां बटोर रही है यह एक्ट्रेस

ट्रेडिशनल अवतार में तहलका मचा रहीं हैं अंकिता लोखंडे

ग्लैमरस फोटोशूट से अंकिता लोखंडे ने ढाया कहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -