अंकित मर्डर केस : आप नेता कपिल मिश्रा ने खोली सरकार की पोल

अंकित मर्डर केस : आप नेता कपिल मिश्रा ने खोली सरकार की पोल

नई दिल्ली: हिन्दू लड़के अंकित को मुस्लिम लड़की से प्यार करने की सजा के रूप में मौत मिली थी, उसी अंकित की तेरहवीं में शामिल होने आये दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल शोक सभा के बीच ही उठ कर चलते बने, जिसके कारण अब मामला फिर तूल पकड़ रहा है. आप से निष्कासित नेता कपिल मिश्रा ने इसका एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें अंकित के पिता पीछे से केजरीवाल को पुकारते रहे और अंत में उन्हें कहना पड़ा कि मेरे साथ गेम मत खेलो.

कपिल मिश्रा ने लिखा कि, 'दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल अंकित सक्सेना की शोक सभा में शामिल होने और उनके परिवार से मिलने उनके घर गए थे, लेकिन वहां उन्होंने जो व्यवहार किया वो बहुत आपत्तिजनक है. 'कपिल के मुताबिक, 'अंकित के परिजनों ने जब कहा की जीवनयापन मुश्किल हो रहा है आप एक सहायता राशि की घोषणा कीजिए तो उनके बोलते हुए ही केजरीवाल सभा से उठ के चल दिए, अंकित के पिता पीछे से उन्हें पुकारते रहे और अंत में उन्हें कहना पड़ा कि मेरे साथ गेम मत खेलो,ये बहुत अपमानजनक है, क्या मुख्यमंत्री वहां उनका अपमान करने गए थे ! शोक सभा से ऐसे नहीँ जाया जाता.'

बता दें कि अंकित की तेरहवीं दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल से लोगों ने एक करोड़ मुआवजे की मांग रखी, मुआवजे की चर्चा के बीच अरविंद केजरीवाल प्रार्थनासभा बीच में ही छोड़कर चलते बने और विपक्ष और बागी को थमा गए एक और मुद्दा.

कांग्रेस के नए दांव से खुलेगी केजरीवाल सरकार की पोल

आप मंत्री के घर सीबीआइ का छापा कई राज खुले

केजरीवाल की भविष्यवाणी

 

?