मोटापे को लेकर हर बार ट्रोल होती है यह अभिनेत्री
मोटापे को लेकर हर बार ट्रोल होती है यह अभिनेत्री
Share:

टीवी शो 'कुल्फी कुमार बजेवाला' आज के समय में काफी पॉपुलर शोज की लिस्ट में शामिल हो चुका है. इस शो में नजर आने वाली अंजलि आनंद इस समय काफी पॉपुलर हो रहीं हैं. आपको बता दें कि अंजलि इस शो में नेगेटिव किरदार में नजर आ रहीं हैं. इस शो के पहले वह टीवी शो धायल किलो प्रेम में नजर आ चुकीं हैं साथ ही उन्होंने वेब सीरीज उतंग में शिखा का किरदार निभाया था. अंजलि एक बहुत ही फेमस अभिनेत्री बन चुकी हैं और उसकी वजह है उनकी फिटनेस.

क्रिस्टल की इन तस्वीरों ने लूटी इंस्टाग्राम पर महफ़िल

जी हाँ, अंजलि भले ही बहुत मोटी हैं लेकिन फिर भी वह काफी सुर्ख़ियों में रहती हैं और सभी के द्वारा खूब पसंद भी की जाती हैं. अंजलि आनंद की कुछ तस्वीरें आज हम लेकर आए हैं जो बहुत ही खूबसूरत हैं. आपको बता दें कि अंजलि अपने मोटापे को लेकर पहली बार काफी ट्रोल हुईं थीं लेकिन उसके बाद उन्हें खूब पसंद किया गया. अंजलि खाने-पीने की बहुत शौकीन हैं उन्हें खाने-पीने का बहुत शौक है इस वजह से वह अपने वजन पर कंट्रोल नहीं कर पाती हैं.

सनी लियोनी के पीछे हाथ धोकर पड़ गईं हैं राखी सावंत, कंडोम को लेकर बोली ये बात

फिलहाल वह शो में काफी दमदार अभिनय करते हुए नजर आ रहीं हैं. शो में उनका किरदार सभी को पसंद आ रहा है और साथ ही वह बहुत खूबसूरत भी नजर आती हैं. अंजलि इंस्टाग्राम पर काफी पॉपुलर हैं और इंस्टाग्राम पर उनके 94.6k फॉलोवर्स हैं जो उन्हें खूब पसंद करते हैं. फिलहाल आप देखिए उनकी यह तस्वीरें जिन्हे आजकल खूब पसंद किया जा रहा है.

टीवी अपडेट्स

दिलबर-दिलबर सांग पर बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट ने दिखाया अपना जलवा

कपिल शर्मा ने खोले बीते 8 महीनों के खौफनाक राज

गुस्से में हिना खान ने फैंस के लिए उगला जहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -