नागिन बनी मुस्लिम, देखते ही लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन
नागिन बनी मुस्लिम, देखते ही लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन
Share:

टीवी की बहुत ही खूबसूरत नागिन विष उर्फ़ अनीता हसनंदानी ने अभी अपनी एक ऐसी तस्वीर शेयर की है जिसे देखकर आप उनके फैंस की लिस्ट में शामिल होने के लिए मजबूर हो जाएंगे. इस तस्वीर में वह बहुत ही आकर्षक और खुश नजर आ रहीं हैं और उनका अंदाज काफी कमाल का दिख रहा है. आपको बता दें कि यह तस्वीर उन्होंने कुछ ही देर पहले शेयर की है और इस तस्वीर पर हज़ारों लाइक्स भी आ गए हैं. अनीता इन दिनों टीवी शो नागिन 3 में नजर आ रहीं हैं इस शो में वह नागिन विष का किरदार निभा रहीं हैं और इस शो को सभी के द्वारा खूब पसंद भी किया जा रहा है.

फिर सोशल मीडिया पर ढाया 'नागिन' का कहर

इस शो में वह जिस अंदाज में दिखाई देती हैं वह सबसे अलग और सबसे हॉट है. अनीता अपने पति के साथ अब तक कई ऐसे फोटोशूट्स करवा चुकीं हैं जो हॉट और सेक्सी रहीं हैं. अनीता ने जो तस्वीर अभी शेयर की है उसमे वह मुस्लिम अंदाज में दिखाई दे रहीं हैं और बहुत आकर्षक लग रहीं हैं. आपको बता दें कि इंस्टाग्राम पर अनीता के लाखो फॉलोवर्स हैं जो उन्हें खूब पसंद करते हैं और अपने फॉलोवर्स के लिए वह आए दिन सेक्सी फोटोज अपलोड करती हैं.

Naagin 3 : माहिर को मारने के लिए 'बेला और अनु' ने रची साजिश?

अनीता की इस तस्वीर पर लोगों ने उन्हें हूर की परी कहा है जो लाजमी है. अनीता की इस तस्वीर पर उनके को-स्टार्स के भी शानदार कमेन्स्ट आ चुके हैं. अनीता टीवी के कई शोज में नजर आ चुकीं हैं और उन्हें सबसे ज्याद शो 'ये है मोहब्बतें' में शगुन के किरदार में पसंद किया गया था.

टीवी अपडेट्स

Video: अपने पति संग सरेआम रोमांस कर रही है नागिन

इस ख़ास अंदाज में 'नागिन 3' फेम हेली ने फैंस को दी जन्माष्टमी की शुभकामनाएं

अपने को-स्टार के साथ नाम जुड़ने पर भड़की 'नागिन 3' की यह एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -