WWE में शुरू हुआ एंजो और निया जैक्स का लव एंगल
WWE में शुरू हुआ एंजो और निया जैक्स का लव एंगल
Share:

इन दिनों WWE की रिंग में सुपरस्टार एंजो अमोरे और महिला सुपरस्टार निया जैक्स के बीच नया रोमांच देखने को मिल रहा है. ये पहला मौका है जब WWE यूनिवर्स में एक अजीब का लव एंगल देखने को मिले जिसकी किसी ने कल्पना भी नहीं की थी. मंडे नाइट RAW के बैकस्टेज एंजो और निया जैक्स के बीच कुछ ऐसा देखने को मिला जिसके बारे में सोचना मुश्किल है. आपको बता दें कि सबसे पहले निया जैक्स ने बैक्स्टेज एंजो को पुछा "how you doing".

निया का ऐसा रिस्पॉन्स देख कर एंजो हैरान रह गए थे. इसके बाद एंजो अमोरे ने निया जैक्स के साथ बैकस्टेज इंटरैक्शन पर अपनी चुप्पी तोड़ी और अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए लिखा, 'दुनिया की हर महिला मेरे साथ रहना चाहती है.' RAW की ताकतवर महिला रेसलर निया और कंपनी के 205 लाइव सुपरस्टार एंजो के बीच अगर कोई लव एंगल शुरू होता है तो इतना तो तय है कि इस जोड़ी को फंस द्वारा काफी पसंद किया जाएगा.

आपको बता दें कि निया का शरीर काफी भारी है और इनकी जोड़ी भी आपस में शानदार लगती है. हालांकि यहां एक बात गौर करने वाली है कि कंपनी ने ऐसा पहली बार नहीं किया है जब किसी महिला को इस तरह की स्तुत्य के साथ पेश किया हो. लेकिन फ़िलहाल तो जो भी हो रहा है वो कंपनी के फैंस को काफी रिझा रहा है.

 

मैच अपडेट : कोहली के फैसले की चौतरफा निंदा

U-19 वर्ल्‍ड कप: पहले मैच में शतक से चुके पृथ्वी शॉ

सेंचुरियन टेस्ट में दक्षिण अफ्रीका 335 पर आलआउट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -