42 की उम्र में भी हॉट दिखती है ये अभिनेत्री
42 की उम्र में भी हॉट दिखती है ये अभिनेत्री
Share:

हॉलीवुड की बहुत ही हॉट और सेक्सी अभिनेत्री Angelina Jolie ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ बहुत ही हॉट और सेक्सी तस्वीरों को अपलोड किया है जो आज हम आपके लिए लेकर आए हैं. आप सभी को बता दें कि हाल ही में जो तस्वीरें उन्होंने शेयर की हैं वो बहुत ही हॉट और सेक्सी हैं.

Angelina Jolie के इंस्टाग्राम पर 8.3m followers हैं जो उन्हें बहुत पसंद करते हैं और अपने फॉलोवर्स के लिए Angelina अब तक 2,925 तस्वीरें पोस्ट कर चुकी हैं. Angelina ने कई फिल्मों में काम किया हैं और इनके किरदार को फिल्मों में बहुत पसंद भी किया गया हैं. आप सभी को बता दें कि Angelina कई हॉट और बोल्ड फोटोशूट करवा चुकी हैं जो बहुत ही बेहतरीन और सेक्सी रहे हैं.

Angelina ने अब तक कई मैगजीन्स और ब्रान्ड्स के लिए भी फोटोशूट्स करवाएं हैं. Angelina ने हाल ही में अपनी एक पुरानी तस्वीर शेयर कर लिखा है OMG @claudiaalende so cute @claudiaalende @claudiaalende

इस तस्वीर में वह बहुत ही हॉट और सेक्सी अंदाज में नजर आ रही हैं.

इन दिनों Angelina किसी फिल्म में नजर नहीं आ रही हैं लेकिन जल्द ही उन्हें आप Maleficent 2 , 52 Most Irresistible Women, Cleopatra , जैसी फिल्मों में देख सकते हैं. इन्होने अब तक तीन शादियां की लेकिन तीनो ही सफल नहीं हो पाई.

एक बार फिर अपने फोटोशूट से इस अभिनेत्री ने ढाया कहर

काम पाने की चाहत में बिकिनी पहनने को मजबूर हुई ये संस्कारी अभिनेत्री

हैप्पी बर्थडे टू सतीश कौशिक

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -