आनंद और सोनम की शादी का एक्सक्लूसिव वीडियो
Share:

बॉलीवुड की फैशन आइकॉन सोनम कपूर ने आखिरकार अपने बॉयफ्रेंड आनंद अहुजा से शादी कर ही ली.शादी के हर फंक्शन को इस प्रेमी जोड़े ने बहुत एन्जॉय किया है और साथ ही इनके करीबियों ने भी. हम लाये है खास आपके लिए सोनम कपूर की मंडप में एंट्री से लेकर शादी होने तक की सारी तस्वीरों से सजा हुआ वीडियो.

इस शादी में हुई सारी रस्मों में आप सोनम कपूर और आनंद आहूजा के चेहरे की चमक देख सकते है. इस चमक को देखकर कोई भी बता सकता है कि जो ख़ुशी उनके दिल में थी वो ही इन दोनों के चेहरे पर देखी जा सकती है.

इस शादी में चार चाँद लगाने के लिए बॉलीवुड के कई नामी सितारे शामिल हुए जिसमे संजय कपूर उनकी पत्नी और उनके बच्चे, सतीश कौशिक और उनकी पत्नी, रानी मुखर्जी, बोनी कपूर और उनकी बेटियां, आमिर खान और उनकी पत्नी, श्रद्धा कपूर के भाई, रणवीर सिंह, करिश्मा कपूर, करीना कपूर, तैमूर अली खान, सैफ अली खान, करण जौहर, अमिताभ बच्चन, श्वेता नंदा, अभिषेक बच्चन, स्वरा भास्कर, जैकलीन फर्नांडीज, वरुण धवन, बादशाह आदि शामिल हुए फिर भी सारी लाइमलाइट इस ख़ूबसूरत जोड़े पर थी और हो भी क्यों ना जिस भव्यता से यह शादी हुई है वो इनकी जिंदगी के सबसे सुन्दर पलों में से एक है.

सोनम आहूजा ने पति संग मिलकर कट किया वेडिंग केक

देखें सोनम कपूर का सोनम आहूजा बनने का वीडियो

मसक्कली की शादी में नहीं आई ऐश्वर्या आंटी

सामने आई सोनम की शादी की सभी तस्वीरें, लग रहे हैं परफेक्ट कपल

सोनम की शादी में मम्मी-पापा के साथ पहुंचे तैमूर, नई हेयर स्टाइल में आए नजर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -