एक दुश्मन ने सपा-बसपा दोस्त बना दिया- आजम खान
एक दुश्मन ने सपा-बसपा दोस्त बना दिया- आजम खान
Share:

लखनऊ : सपा के दिग्गज नेता आजम खान ने कहा है कि सपा और बसपा का बंधन लम्बा चलेगा और दोनों साथ में 2019 का चुनाव लड़ेंगे. एक दुश्मन ने हमें दोस्त बना दिया है. योगी पर एक बार फिर तंज कसते हुए आजम खान ने कहा कि योगी हिन्दू है ईद नहीं मनाते, मगर मैं ऐसा मुसलमान हूँ जो होली मनाता हूँ. गौरतलब है कि आजम खान ने कल यूपी में बीजेपी की हार पर बोलते हुए योगी आदित्य नाथ पर करारा वार करते हुए कहा था कि यहाँ शैतान ईद नहीं मनाते, जिस दिन शैतान भी ईद मनाने लगे उस दिन तो इस्लाम की बल्ले बल्ले होगी. आजम खान का ये बयान योगी के उस बयान का जवाब है, जो उन्होंने पिछले दिनों सदन में दिया था.

योगी ने एक सवाल के जवाब में कहा था कि ''मैंने साफ कहा कि मैं हिंदू हूं, ईद नहीं मनाता और इसका मुझे गर्व है. लेकिन शांतिपूर्वक ईद मनाने के लिए सरकार सदैव काम करती रहेगी. योगी ने कहा कि घर मे जनेऊ पहनकर बैठेंगे और बाहर निकलेंगे टोपी लगा लेंगे.  सीएम ने कहा कि सपा को अपनी तोड़क नीति अपने पार्टी तक ही सीमित रखनी चाहिए, प्रदेश और देश को तोड़ने का प्रयास किया जाएगा तो दंडकारी नीति से निपटेंगे.

इस दौरान विपक्ष ने जमकर हंगामा किया. हंगामे के दौरान योगी ने कहा कि इस पार्टी के समाजवाद से सबसे ज्यादा राम मनोहर लोहिया की आत्मा आहत हो रही होगी. समाजवादी पार्टी और बसपा के गठबंधन पर निशाना साधते हुए सीएम ने कहा था कि अब इनकी पार्टी 'बहुजन समाजवादी पार्टी' बन गई है. 

आजम खान का योगी पर वार कहा, शैतान ईद नहीं मनाते

योगी को आला कमान ने आज दिल्ली बुलाया

योगी ने गिराई आईएएस अधिकारियों पर तबादले की गाज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -