अमृतसर: हाई अलर्ट होने के बाद भी अज्ञात युवक ने आप नेता को मारी गोली
अमृतसर: हाई अलर्ट होने के बाद भी अज्ञात युवक ने आप नेता को मारी गोली
Share:

अमृतसर: देश के अमृतसर में हाई अलर्ट के बीच आम आदमी पार्टी के पूर्व जिला प्रधान और खैहरा गुट के समर्थक सुरेश शर्मा को मंगलवार रात एक नकाबपोश ने गोलियां मार दीं। यहां बता दें कि घटना के वक्त वह छेहरटा के प्रताप बाजार में अपनी फर्नीचर की दुकान पर थे। वहीं बताया जा रहा है कि घटना के समय एक अज्ञात व्यक्ति पैदल ही उनकी दुकान पर पहुंचा और उसने चार राउंड फायर किए जिसमें से तीन गोलियां सुरेश की बाईं टांग पर लगी। बता दें कि वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपित घटनास्थल से फरार हो गया। 

रोहतांग सुरंग को पैदल पार कर रहीं दो महिलाएं रास्ते में हुई बेहोश

वहीं घटना में घायल हुए सुरेश शर्मा को अमनदीप अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के बाद एडीसीपी लखबीर सिह, एसीपी विशालजीत सिह ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है। साथ ही सीसीटीवी कैमरे की फुटेज निकलवाई जा रही है। सुरेश शर्मा के पुत्र साजन ने बताया मंगलवार रात उनके पिता अकेले ही दुकान पर मौजूद थे। इस दौरान एक नकाबपोश युवक उनकी दुकान के अंदर घुस आया। उसने पिस्तौल निकाली और उनकी तरफ फायर करने शुरू कर दिए।

सीरियल रेपिस्ट को पुलिस ने किया ​गिरफ्तार, बनाता था छोटी बच्चियों को अपना शिकार

गौरतलब है कि आरोपित ने तीन गोलियां उनके पिता की बाईं टांग पर मारी जिसके बाद उनके पिता जमीन पर गिर गए। वहीं उन्होने गोली लगने के बाद भी बड़ी मुश्किल से उठकर हमलावर को पकड़ने का प्रयास किया लेकिन वह उन्हें धक्का देकर भाग गया। वहीं घटना के बाद पुलिस ने प्रताप बाजार की कई दुकानों से सीसीटीवी फुटेज खंगाले हैं। यहां बता दें कि इस घटना में दो युवकों के शामिल होने की खबर हैै। बता दें कि एक युवक पैदल ही सुरेश शर्मा की दुकान की तरफ बढ़ता दिखाई दे रहा है। गोली मारने के बाद वह अपनी पिस्तौल लेकर बाजार से निकल गया। किसी ने उसका पीछा करने का प्रयास तक नहीं किया। वहीं इसके बाद आरोपित प्रताप स्टील मिल में पहुंचा। जहां एक व्यक्ति पहले से एक्टिवा पर उसका इंतजार कर रहा था। 

खबरें और भी 

देश में 74 हजार करोड़ की स्वच्छता परियोजनाओं को केंद्र की मिली हरी झंडी

एक से चार तक होगा राम मंदिर के लिए अयोध्या में अश्वमेघ यज्ञ

हार्इ स्‍पीड बिना इंजन वाली ट्रेन 15 दिसंबर तक उतरेगी पटरी पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -