इस हॉट एक्ट्रेस ने बनाया अपने एक्स-पति को भाई..!!

बॉलीवुड की बहुत ही हॉट और सेक्सी अभिनेत्री मलाइका अरोरा खान इन दिनों खुद को सिंगल बता रहीं हैं लेकिन कुछ दिन पहले ही उन्हें उनके एक्स लवर अर्जुन कपूर के साथ लैक्मे फैशन वीक 2018 में स्पॉट किया गया था. बीते कल मलाइका की बहन अमृता अरोरा ने अपने एक्स जीजू उर्फ़ अरबाज खान को राखी बाँधी और रक्षा बंधन मनाया. मलाइका भले ही अरबाज को अपना पति ना मानती हों और ना ही उनसे मिलती हों लेकिन अमृता बकयदा अरबाज से मिलती हैं और कल उन्होंने अरबाज को राखी भी बाँधी है.

तैमूर ने अपनी तीन बहनों के साथ मनाई प्यारभरी राखी

अब अमृता के अरबाज को राखी बाँधने वाली तस्वीर पर लोगों का कहना यह है कि अमृता और मलाइका अरोरा सगी बहने हैं और अमृता ने अरबाज को राखी बांधकर मलाइका को भी अरबाज की बहन बना दिया है, अब अरबाज को मलाइका का पति माना जाए या फिर भाई यह तो अमृता ही बता सकती हैं क्योंकि उन्होंने अरबाज को अपना भाई बनाया है और अगर अरबाज अमृता के भाई हैं तो फिर वह मलाइका अरोरा के भी भाई ही माने जाएंगे. कहा जाता है कि राखी भाई-बहन के प्यार को दर्शाता है ना कि जीजा और साली के प्यार को, तो इस तरह तो यह माना जाएगा कि अमृता और मलाइका दोनों के ही भाई अरबाज हैं.

शाहरुख़ का जन्मदिन होगा बेहद ख़ास, क्योंकि इस दिन होने जा रहा हैं ये बड़ा धमाका

आपको पता ही होगा कि कुछ समय पहले ही अरबाज ने मलाइका अरोरा से तलाक लिया है लेकिन तलाक के बाद भी सभी मिलते रहें हैं. फिलहाल अरबाज ने नई गर्लफ्रेंड बना ली है और वह जल्द ही उनसे शादी भी कर सकते हैं. तो क्या अब यह कहा जा सकता है कि मलाइका अरबाज को पति के पद से हटाकर भाई के पद पर बिठा चुकीं हैं..? आपका क्या कहना है और आप क्या सोचते हैं कमेंट्स में हमे जरूर बताएं.

बॉलीवुड अपडेट्स

बेखौफ, बिंदास और लापरवाह होकर मलाइका का हाथ थामे चलते रहे अर्जुन कपूर

Video: बीती रात अपने एक्स के साथ प्यार जताते नजर आईं मलाइका अरोरा

45 की उम्र में भी बेहद हॉट है सलमान की भाभी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -