आम्रपाली ग्रुप के खिलाफ खरीदार पहुंचे सुप्रीम कोर्ट
आम्रपाली ग्रुप के खिलाफ खरीदार पहुंचे सुप्रीम कोर्ट
Share:

नई दिल्ली : जब लोग सरकार और समाज से निराश हो जाता है तब वह अदालत की चौखट पर कदम रखता है . ऐसा ही कुछ आम्रपाली केसभी प्रोजेक्ट में निर्माण कार्य अब तक शुरू नहीं होने से नेफोवा ने सुप्रीम कोर्ट की शरण में पहुँच कर आम्रपाली ग्रुप के खिलाफ रिट याचिका दायर की है.

बता दें कि अब तक जिन प्रोजेक्ट के लिए सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की गई है उनमें आम्रपाली के गोल्फ होम्स, किंग्सवुड, लेज़र पार्क, रिवर व्यू प्रोजेक्ट, वेरोना हाइट्स, जौरा हाइट्स, आदर्श आवास योजना, सेंचुरियन पार्क और ड्रीम वैली प्रोजेक्ट शामिल हैं.राज्य में बीजेपी की सरकार बनने के बाद फ़्लैट खरीदारों को आस जगी थी की नई सरकार आम्रपाली के घर खरीदारों की समस्या का समाधान करेगी , लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ.

उल्लेखनीय है कि सरकार आम्रपाली के प्रोजेक्ट को लेकर अब तक कोई ठोस योजना नहीं ला पाई. न ही आम्रपाली के खिलाफ कोई कार्रवाई की. हालाँकि कई बार बैठक हुई, समिति भी बनी , पर नतीजा कुछ भी नहीं निकला.अधिकारियों द्वारा कहीं न कहीं सरकार को भ्रमित करने की कोशिश भी की गई .आम्रपाली के घर खरीदारों को अंधेरे में रखा. ऐसे में सरकार से निराश होकर ऐसे में नेफोवा ने घर खरीदारों की समस्या के समाधान के लिए सुप्रीम कोर्ट की सीढ़ी चढ़ना उचित समझा. सभी को उम्मीद है कि सुप्रीम कोर्ट से उन्हें इंसाफ जरूर मिलेगा.

यह भी देखें

ईडी के सामने पेश हुए कार्ति चिदंबरम

पश्चिम बंगाल में 4300 करोड़ निवेश करेगी जेएलएल इंडिया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -