आम्रपाली ग्रुप ने  सुप्रीम कोर्ट को दी प्रगति की जानकारी
आम्रपाली ग्रुप ने सुप्रीम कोर्ट को दी प्रगति की जानकारी
Share:

नई दिल्ली : आम्रपाली ग्रुप ने कल गुरुवार को सुप्रीम कोर्ट में पेश होकर अपने कार्यों का प्रगति प्रतिवेदन दिया.जिसमें मिली जानकारी के अनुसार आम्रपाली ग्रुप के लीजर पार्क के 19 टावर्स को अगले 3 महीनों में पूरा करने की बात कही गई है.

उल्लेखनीय है कि आम्रपाली ग्रुप द्वारा 10647 फ्लैट्स को 3 से 15 महीनों के अंदर पूरा करने की बात कहने पर सुप्रीम कोर्ट ने आम्रपाली के तीन प्रमोटर्स को इस बात के लिए 7 मार्च तक वचन पत्र देने का कहने के साथ ही चेतावनी भी दी कि उसे अपने वचन पर खरा भी उतरना होगा. अब सुप्रीम कोर्ट 27 मार्च को लीजर पार्क के काम की समीक्षा भी करेगा.

बता दें कि आम्रपाली ने सुप्रीम कोर्ट को यह भी बताया कि गैलेक्सी समेत 13 को बिल्डर उसके प्रॉजेक्ट में निवेश करने को राजी हैं. आम्रपाली के 10 प्रॉजेक्ट्स पर काम चल रहा है, जिसमें कुल 10647 फ्लैट्स हैं. इसमें से 980 फ्लैट्स का काम तीन से छह महीने, 2085 फ्लैट्स का छह से नौ महीने, 3130 फ्लैट्स का 9-12 महीने और 4452 फ्लैट्स का काम 12-15 महीने में पूरा कर लिया जाएगा. अब देखना यह है कि आम्रपाली इसे कैसे पूरा करता है,क्योंकि शीर्ष अदालत को ज्यादा चिंता उन खरीदारों की है , जिन्होंने अपनी गाढ़ी कमाई इन फ्लैटों को खरीदने में लगा दी ,लेकिन उन्हें अभी तक फ़्लैट नहीं मिले .

यह भी देखें

सर्वोच्च न्यायालय ने आवासीय टॉवरों का ब्योरा माँगा

PNB : नीरव मोदी पर सख्त कार्यवाही की तैयारी

 


 
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -