अमिताभ ने कहा, बेटी श्वेता का भी है 'शोले' फिल्म से गहरा कनेक्शन...
अमिताभ ने कहा, बेटी श्वेता का भी है 'शोले' फिल्म से गहरा कनेक्शन...
Share:

अमिताभ बच्चन जो के अभी तो अपनी फिल्म सरकार3 के चलते आजकल सुर्खियों में चल रही है. जी हाँ, आपको बता दे की अमिताभ की बेटी श्वेता बच्चन जो की वैसे तो किसी भी फिल्म में हमे नजर नही आई है लेकिन अब पता चला है की फिल्म शोले में श्वेता बच्चन भी थी आप मानेंगे नही लेकिन यह सच है. जी हाँ, खबरों के मुताबिक वैसे हम आपको बता दें कि श्वेता बच्चन को अभिनय से बेहद लगाव था.

वो स्कूल में होने वाले नाटकों में हिस्सा भी लिया करती थीं, लेकिन एक बार उन्होंने एक नाटक के बहुत तैयारी की थी, लेकिन जब मंच पर पहुंचीं, तो उनसे न तो संवाद बोले गए, न ही अभिनय कर पाईं. उसी दिन उन्हें लगा कि वो एक्टिंग के लिए नहीं बनी हैं. हालांकि, इस कुछ समय से वो कैमरे के सामने नजर आ रही हैं.

कभी अपने पिता के साथ किसी मैग्जीन के कवर आती हैं, तो कभी फैशन शो में रैम्प पर चलकर सबको हैरान कर देती हैं. जहां तक श्वेता के फिल्मों में काम करने की बात है, तो खुद अमिताभ बच्चन यह कहते पाए गए कि श्वेता ने एक फिल्म में काम किया है. जी हां, बिग बी ने दि एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया था कि श्वेता ने फिल्म शोले में काम किया था.

असल में बिग बी से सवाल उनके और जया बच्चन की कैमिस्ट्री को लेकर था. इस फिल्म में अमिताभ और जया के बीच कोई संवाद नहीं था. दोनों को अपने एक्सप्रेशन के जरिए अपनी भावनाओं को व्यक्त करना था. इस किरदार को लेकर बिग बी से उनका अनुभव पूछा गया था, जिस पर अमिताभ बच्चन ने बड़ा ही दिलचस्प जवाब दिया था. इसी जवाब में अमिताभ बच्चन ने कहा कि शोले में श्वेता का भी योगदान रहा है. वे श्वेता से अक्सर कहते भी हैं कि श्वेता तुमने शोले में अभिनय किया है, क्योंकि एक सीन में जब अमिताभ, जया को चाबी देते हैं, उस दौरान जया के गर्भ में श्वेता बच्चन थीं.

ऐश के पिता की अंतिम यात्रा में शरीख हुआ पूरा बॉलीवुड

समधी के निधन पर बिग-बी का भावुक खत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -