जानिये, आखिर क्यों सदी के महानायक हो गए भावुक ?

Jun 01 2015 02:52 PM
जानिये, आखिर क्यों सदी के महानायक हो गए भावुक ?

बिग बी का हमेशा से ही अपने फेन्स से काफी जुड़ाव रहा है. वे किसी न किसी तरीके से अपने प्रशंसकों से रिश्ता बनाये रखते है.वे मीडिया या किसी भी अन्य माध्यम से अपने दर्शको से अपने अच्छे बुरे दिनों में जुड़े रहते है. सदी के महानायक की एक झलक पाने के लिए उनके चाहने वालो की कमी नहीं है. हर रविवार की भांति वे इस रविवार भी अपने दर्शको का अभिवादन करने के लिए घर से बहार आये. उनके साथ उनके बेटे-बहु और पोती आराध्या भी दिखी.

बीते रविवार पुरे बच्चन परिवार ने मिल कर प्रशंसकों का अभिवादन किया. बिग बी की एक झलक पाने के लिए फेन्स की बहुत ज्यादा भीड़ लग गयी थी. वैसे भी इन दिनों सदी के महानायक फिल्म पीकू में अपनी बेहतरीन एक्टिंग की वजह से अपने दर्शको के दिल पर छाये हुए है. फिल्म पीकू में पिता के रोल को जिस गंभीरता से उन्होंने अदा किया वह काबिले तारीफ़ है.उम्र के इस पड़ाव में इतनी मेहनत और लगन से काम करना हमारे युवा एक्टर्स के लिए एक प्रेरणा है.

दर्शकों की भीड़ देख कर बिग बी जरा भावुक हो गए.अपने प्रशंसकों का इतना प्यार  देख कर बच्चन परिवार बहुत खुश हुआ. टि्वटर पर तस्वीर शेयर करते हुए बिग बी ने लिखा "Fill me with the love of those that express in bountiful. give me them that give me !! शेयर किये गए पहले फोटो में जहा अभिषेक और अमिताभ अपने प्रशंसकों को धन्यवाद देते हुए अभिवादन दिख रहे थे.तो दूसरे फोटो में ऐशवर्या और बच्चन परिवार की लिटिल स्टार आराधया पोज़ देते हुए दिखाई दिए.

?