दुर्गा पूजा में देवी माँ के दर्शन करने परिवार सहित पहुंचे अमिताभ बच्चन
दुर्गा पूजा में देवी माँ के दर्शन करने परिवार सहित पहुंचे अमिताभ बच्चन
Share:

इन दिनों देशभर में नवरात्रि की धूम मची हुई है और सभी भक्तजन मां दुर्गा की पूजा-अर्चना में लीन हैं. ऐसे में बॉलीवुड के सितारे कहां पीछे पीछे रहने वालों में से हैं. हाल ही में अमिताभ बच्चन अपने परिवार के साथ मां दुर्गा के दर्शन कर उनका आशीर्वाद लेने पहुंचे. सोशल मीडिया पर अमिताभ की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें वो माता का आशीर्वाद लेते हुए और अपने परिवार के साथ देवी मां की आराधना करते हुए दिखाई दें रहे हैं.

बिग बी अपनी पत्नी जया बच्चन और बेटी श्वेता बच्चन नंदा के साथ मुंबई के खार सबअर्ब में दुर्गा पंडाल में माता के दर्शन करने पहुंचे. आपको बता दें खार सबअर्ब मुंबई के मशहूर दुर्गा पंडालों में से एक है और यहां कई बड़े सितारे दर्शन करने आते हैं. वैसे भी बच्चन परिवार हर बड़े त्यौहार पर मंदिर में स्पॉट होता ही रहता है. हर बार गणेश उत्सव पर भी अमिताभ बच्चन अपने परिवार के साथ लाल बाग के राजा के दर्शन करने भी जाते हैं.

हालांकि त्यौहार पर अमिताभ बच्चन के साथ उनके बेटे अभिषेक बच्चन, बहु ऐश्वर्या राय और पोती आराध्या नजर नहीं आते हैं. दुर्गा पूजा के दौरान अमिताभ ने सफ़ेद रंग का कुर्ता-पायजामा और इसके ऊपर येलो रंग का जैकेट पहना था जिसमें वो काफी ज्यादा स्मार्ट लग रहे हैं. कुछ दिन पहले ही अमिअभ ने अपना 76 वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया. वहीं उनके वर्क फ्रंट की बात करे तो बिग बी जल्द ही फिल्म 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान' में नजर आने वाले हैं.

बॉलीवुड अपडेट...
 

बिग बी ने औरतों के साथ लगाए ऐसे ठुमके कि खुद आमिर भी देखते रह गए

नशे में धुत मस्ती करते हुए नजर आए आमिर खान और अमिताभ बच्चन

Thugs Of Hindostan Poster : इस बार ठग वाली होगी आपकी भी दिवाली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -