अमित शाह आज कांग्रेस के गढ़ रायबरेली में
अमित शाह आज कांग्रेस के गढ़ रायबरेली में
Share:

रायबरेली: कांग्रेस मुक्त भारत के नारे को बुलंद करते हुआ बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह शनिवार को सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र रायबरेली में बीजेपी की 2019 की तैयारियों को लेकर पहुंच रहे है. एक दिवसीय यात्रा के दौरान कांग्रेस की भितरघात का फायदा उठाते हुए कांग्रेस एमएलसी दिनेश प्रताप सिंह को बीजेपी में शामिल करेंगे. हल ही में सोनिया और राहुल ने यहाँ का दौरा किया था जिसके तुरंत बाद हवा का रुख देखने के लिए अमित शाह का रायबरेली आगमन हो रहा है.

उनके साथ स्टार प्रचारक की भूमिका में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ भी होंगे ओर एक जनसभा को संबोधित करेंगे. वही बागी एमएलसी दिनेश प्रताप सिंह ने बीजेपी की सभा में एक लाख लोगों की भीड़ जुटाने का दवा किया है ताकि वे बीजेपी ओर कांग्रेस दोनों को अपनी ताकत दिखा सके. गुरुवार को एक प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित करते हुए एमएलसी दिनेश प्रताप सिंह ने कांग्रेस और प्रियंका गांधी पर जमकर हमला किया.

उन्होंने प्रियंका पर एमएलए के टिकट के लिए इस्तीफा लिखवाने का आरोप लगाया. दिनेश प्रताप सिंह ने कहा कि भाई राकेश के लिए हरचंदपुर से एमएलए का टिकट मांगने गया था तो प्रियंका गांधी ने उनसे एमएलसी पद का इस्तीफा लिखवा लिया था. बड़े भाई पर जिस व्यक्ति ने रेप का फर्जी आरोप लगाकर केस दर्ज करवाया उसे उन्हीं के गांव का ग्राम अध्यक्ष बना दिया. उन्होंने कहा लोभ, मोह, लालच नहीं, बल्कि स्वाभिमान के लिए कांग्रेस छोड़ रहा हूं. 

 

कर्नाटक में पीएम मोदी की नौ दिन में 15 रैलियां

अमित शाह की सच्चाई बीजेपी जानती है- राहुल गाँधी

कर्नाटक चुनाव : भाजपा ने जारी की दूसरी सूची..

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -