अमित शाह ने की राहुल की नक़ल
अमित शाह ने की राहुल की नक़ल
Share:

बीदर : कर्नाटक विधानसभा चुनाव को लेकर दोनों प्रमुख दलों कांग्रेस और बीजेपी में आरोप प्रत्यारोप का सिलसिला लगातार जारी है इसी के चलते बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कर्नाटक के बिदर में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर हमला किया जिसमे उन्होंने उनकी मिमिक्री तक कर दी. शाह ने राहुल गांधी के अंदाज में बोलते हुए कहा, 'अभी राहुल बाबा कर्नाटक में घूम रहे हैं, और बड़े जोर-जोर से बोल रहे थे...मोदी जी बताओ आपने 4 साल में क्या किया?इसके बाद अमित शाह ने कहा, 'अरे राहुल बाबा क्यों इतने चिल्ला रहे हो, आप हमें पूछ रहे हो कि मोदी जी ने 4 साल में क्या किया, हमारा हिसाब मांग रहे हो. शाह ने कहा, 'राहुल बाबा इस देश की जनता आपसे 4 पीढ़ी का हिसाब मांग रही है.

पूर्व उपमुख्यमंत्री के एस ईश्वरप्पा को चुनाव में टिकट के सवाल पर शाह ने कहा कि ईश्वरप्पा जी हमारी पार्टी के सबसे सम्मानित नेता हैं, पार्टी नेताओं के हितों का ख्याल रखना मेरा काम है. केंद्रीय संसदीय दल उम्मीदवारों की सूची की घोषणा करेगा. संविधान बदलने के केंद्रीय मंत्री अनंत हेगड़े के बयान पर शाह ने कहा कि यह मुद्दा समाप्त हो गया है.

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने इससे पहले कहा कि अगर उनकी पार्टी आगामी विधानसभा चुनाव में सत्ता में आती है तो पड़ोसी राज्य गोवा के साथ महादयी नदी विवाद का हल कर लिया जाएगा. शाह ने विवाद का समाधान निकालने में देरी के लिए कांग्रेस की सिद्धारमैया सरकार को दोषी ठहराया और कहा कि अगर मुख्यमंत्री ने केंद्र सरकार के साथ सहयोग किया होता तो इसका हल हो गया होता.

अमित शाह ने घोटालों पर अमरिंदर सिंह को घेरा

घोटाले से जुड़ा सीएम अमरिंदर सिंह के परिवार का नाम

भाईचुंग भूटिया ने मारी राजनीती को किक

कर्नाटक में अमित शाह का विरोध

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -