अतिआत्मविश्वास में अमित शाह का बड़ा बयान
अतिआत्मविश्वास में अमित शाह का बड़ा बयान
Share:

नई दिल्ली: भाजपा प्रमुख अमित शाह 2019 में होने वाले आम चुनाव में पार्टी की जीत के प्रति आश्वस्त दिखाई दे रहे हैं. अमित शाह ने एक निजी न्यूज़ चैनल को साक्षात्कार देते हुए कहा कि भाजपा दोबारा बड़े अंतर से जीत दर्ज कर सत्ता में आएगी. हालांकि अभी चुनावों में बहुत समय बाकी है लेकिन उन्हें विश्वास है कि  एनडीए और बीजेपी 2014 से ज्यादा सीटें लाएंगे.

वहीं राहुल गांधी के 'हत्या के आरोपी' वाले बयान पर भी शाह ने निशाना साधा. शाह ने कहा कि उन्हें सोहराबुद्दीन केस में बाइज्जत बरी किया गया है और उनके खिलाफ आज किसी भी तरह का मामला नहीं है. तेलुगु देशम पार्टी के भाजपा के साथ गठबंधन तोड़ने पर अमित शाह ने कहा कि टीडीपी के अलग हो जाने से भाजपा को कोई फ़र्क़ नहीं पड़ा है. जब उनसे पूछा गया कि नितीश कुमार भी अगर भाजपा से अलग हो जाते हैं तो भाजपा की रणनीति क्या रहेगी? जिसपर अमित शाह ने जवाब दिया कि भाजपा देश की बड़ी पार्टी है, वह अकेले ही चुनाव जीतने में सक्षम है, हालांकि नीतीश ऐसा नहीं करेंगे क्योंकि गेंद अभी हमारे पाले में है. 

गौरतलब है कि अमित शाह के भाजपा अध्यक्ष बनने के बाद से भाजपा लगातार कामयाबी की सीढ़ियां चढ़ती जा रही है, आज देश के 4 राज्यों को छोड़कर बाकी पुरे भारत में भाजपा या भाजपा के गठबंधन की सरकार चल रहीं हैं, ऐसे में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह का अतिआत्मविश्वासी होना लाज़मी है. 

कर्नाटक में दादी के नाम पर राहुल ने माँगा वोट

पूर्व राष्ट्रपति पुलिस हिरासत से रिहा

मुजफ्फरनगर दंगो के 131 केस वापस ले रही है योगी सरकार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -