अमित शाह ने बोला कांग्रेस पर हमला, कहा पार्टी के पास न नेता हैं न नीति
अमित शाह ने बोला कांग्रेस पर हमला, कहा पार्टी के पास न नेता हैं न नीति
Share:

भोपाल: देश में इस समय चुनावी समर जोरों शोरों पर चल रहा है और इसके साथ ही पक्ष व विपक्ष भी अपना अपना राग अलाप रहे हैं। जानकारी के अनुसार बता दें कि मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए सभी पार्टियां खुलकर मैदान में आ चुकी हैं। 28 नवबंर को एमपी में मतदान होने हैं। जिसको लेकर बीजेपी और कांग्रेस समेत स्थानीय पार्टियां चुनाव प्रचार में जुटी हुई हैं। वहीं रविवार को उमरिया और सीधी में राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने एक जनसभा को संबोधित किया और कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। 

पश्चिम बंगाल: भाजपा अध्यक्ष पर हुए हमले में तृणमूल कार्यकर्ताओं पर लगे आरोप

यहां बता दें कि शाह ने कहा कि 28 तारीख को मतदान है और जनता तय करेगी कि किसकी सरकार बनना है। जहां तक माना जाता है कि चुनाव में दो खेमे हैं। जहां एक ओर भाजपा है, जो मोदी जी और शिवराज जी के नेतृत्व में चुनाव लड़ेगी। तो वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस है, जिसका कोई नेता और नीति नहीं है। वहीं उन्होने कहा कि मध्यप्रदेश क्या, किसी भी प्रांत में कांग्रेस का नेता तय नहीं है।

मध्यप्रदेश चुनाव 2018: भोपाल में होने वाला अमित शाह का रोड शो हुआ रद्द

गौरतलब है कि देश में आगामी दिनों में विधानसभा चुनाव होने हैं और भाजपा के स्टार प्रचारक कहे जाने वाले अमित शाह लगातार ही चुनावी सभाएं ​कर रहे हैं। यहां बता दें कि शाह ने अपने भाषण में पीसीसी चीफ कमलनाथ और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि कमलनाथ पूछते हैं कि मोदी ने 4.5 साल के शासन में क्या किया। कमलनाथ जी आपको जवाब देने की जरूरत नहीं है। हम भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता हैं। जब हम चुनाव में जाते हैं, पल पल और पाई पाई का हिसाब लेकर जाते हैं। वही उन्होने कहा कि मध्यप्रदेश में जब तक बंटाढार की सरकार रही, कभी 2 घंटे बिजली मिलती थी, तो कभी 4 घंटे। शिवराज मुख्यमंत्री बने, तो उन्होने हर गांव में 24 घंटे बिजली पहुंचाने का काम किया है। 


खबरें और भी 

छत्तीसगढ़ चुनाव: बीटा कभी हारा नहीं और बाप कभी जीता नहीं, दोनों ने लड़े हैं 4-4 चुनाव

मध्यप्रदेश चुनाव: राज्य में गाय का गुणगान करने वाली कांग्रेस, केरल में गाय को खाती है- पीएम मोदी

छत्तीसगढ़ चुनाव: अमित शाह ने किया दावा, देश भर में झूठ का एटीएम बनकर रह गई है कांग्रेस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -