अमित शाह ने कार्यकर्ताओं को दिया जीत का मंत्र

भोपाल दौर पर आये भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने भाजपा के कार्यकर्ताओं को विधानसभा चुनाव के लिए जीत के लिए महत्वपूर्ण सुझाव दिए. अमित शाह ने कार्यकर्ताओं को  दशहरा मैदान पर संबोधित किया.   

अमित शाह ने मुख्य मंत्री शिवराज सिंह चौहान की तारीफ करते हुए कहा कि मप्र में शिवराज सरकार ने जो काम किया है, शायद ही किसी प्रदेश में हुआ हो. उन्होंने कहा कि जब हम गुजरात से महाकाल दर्शन करने आते थे तो दाहोद तक तो नींद में होते थे, लेकिन जैसे ही मध्य प्रदेश में कदम रखते गड्‌ढे उठा देते थे. वो समय था कांग्रेस राज का. मप्र में आज सड़क का जाल है.

राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने इस दौरान कार्यकर्ताओं से कहा कि हमें बूथ लेवल पर काम करना होगा. प्रदेश में हमारे एक करोड से ज्यादा कार्यकर्ता बने हैं. उसमें से 65 लाख कार्यकर्ताओं का हमारे पास पूरा डाटा है. यदि 65 लाख कार्यकर्ता पांच दिन भी चुनाव प्रचार करते हैं तो हमें जीत से कोई रोक नहीं सकता. इस बार चुनाव में विजय के लिए नहीं जाएं, जीत के अंतर को बढ़ाने के लिए जाएं. विजय का अंतर इतना बड़ा हो कि विरोधियों की नींद उड़ जाए. अमित शाह ने ये भी कहा कि वे खुद हर जिले में पहुंचेंगे और बूथ लेवल के कार्यकर्ताओं के बीच बैठेंगे. 

सड़क दुर्घटना में 15 यात्री घायल

दलितों के घर भोजन सिर्फ ड्रामा - मोहन भागवत

जीएसटी परिषद की बैठक में हुए अहम फैसले

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -