Congrats : हॉलीवुड सिंगर लॉरेन अलैना ने की सगाई
Congrats : हॉलीवुड सिंगर लॉरेन अलैना ने की सगाई
Share:

अमेरिकन सिंगर लॉरेन अलैना ने अपने बॉयफ्रेंड अलेक्स हॉपकिंस से सगाई कर ली है. हाल ही में उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड को किस करते हुए एक तस्वीर शेयर की है जिसमे उनकी अंगूठी साफ़ यह बात बयान कर रही है कि उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड से सगाई कर ली है. आपको बता दें कि लॉरेन अलैना की उम्र 23 साल है और वहीं उनके बॉयफ्रेंड की उम्र का अब तक खुलासा नहीं हुआ है. दोनों की इस तस्वीर को लोगों ने खूब पसंद किया है और सभी ने उन्हें बधाइयां भी दी हैं.

बहन के साथ बदला-बदला नजर आया केंडल जेनर का अंदाज

दोनों की यह तस्वीर बीते कल की है और दोनों की इस तस्वीर को उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. तस्वीर शेयर कर लॉरेन अलैना ने लिखा है Being yours forever has a nice “RING” to it. #HoppilyEverHopkins @_alex_hopkins WE ARE ENGAGED. EEEK. इसी के साथ उन्होंने एक तस्वीर और अपलोड की है और लिखा है This week was pearlfect. We came. We Nassau. We CONCHered. @_alex_hopkins इस तस्वीर में भी वह अपने बॉयफ्रेंड को किस करते हुए नजर आ रहीं हैं. अलेक्स हॉपकिंस ने भी वह किसिंग वाली तस्वीर अपने इंस्टाग्राम वाल पर शेयर की है.

निक और अपने रिश्ते को बुरी नजर से बचाने के लिए काला जादू करती हैं प्रियंका

आपको बता दें कि दोनों बहुत समय से एक-दूजे को डेट कर रहे थे और अब दोनों ने सगाई कर ली है. उनके फैंस को अब दोनों की शादी का बेसब्री से इंतज़ार है. लॉरेन अलैना और उनके बॉयफ्रेंड अलेक्स हॉपकिंस की अधिकतर तस्वीरें ऐसी ही है जिनमे वह किस कर रहे हैं और उनकी वह तस्वीरें ही सबसे ज्यादा पसंद की गईं हैं.

ये भी पढ़े..

निक ने शेयर की प्रियंका की ऐसी तस्वीर कि मच गया हंगामा

सामने आई हॉलीवुड फिल्म 'जोकर' की रिलीज डेट

ब्लैक ड्रेस में मेगन बार्टन हैनसन ने ढाया कहर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -