ट्रंप के वकील ने भी कबूला, पॉर्न स्टार को चुप कराने के लिए दिए थे पैसे

Aug 22 2018 04:01 PM
ट्रंप के वकील ने भी कबूला, पॉर्न स्टार को चुप कराने के लिए दिए थे पैसे

वॉशिंगटन। अमेरिका की एक पोर्न स्टार एक साथ अवैध सम्बन्ध के आरोप झेल रहे अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को अब एक बड़ा झटका लगा है। इस मामले में अब ट्रम्प के पूर्व वकील माइकल कोहेन ने अब स्वीकार कर लिया है कि उन्होंने एडल्ट स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स को इस मामले में चुप रहने के लिए पैसे दिए थे। 

कनाडा को डोनाल्ड ट्रंप ने धमकी दी

दरअसल डोनाल्ड ट्रम्प के  पूर्व वकील माइकल कोहेन पर 2016 में राष्ट्रपति चुनाव अभियान के दौरान वित्तीय कानूनों का उल्लंघन करने का आरोप लगा था। इस मामले में मैनहट्टन की अदालत में उनके खिलाफ केस चल रहा है। इस सुनवाई के दौरान उन्होंने अपने ऊपर लगे कुछ आरोपों को कबूल भी किया है। राष्ट्रपति चुनाव के दौरान नियमो का उलंघन करने के आरोप को स्वीकारते हुए उन्होंने कहा है कि उन्होंने अपने 'उम्मीदवार' के निर्देश पर मुख्य रूप से चुनाव को प्रभावित करने के मकसद से ऐसा किया था। ट्रम्प ने उड़ाया पीएम मोदी का मजाक, कहा- मैं उनकी शादी करा सकता हूं


हालांकि अमेरिकी मीडिया ने जब ट्रंप से कोहेन के द्वारा क़बूले गए आरोपों के बारे में पूछा तो उन्होंने इस मामले में कुछ भी कहने से  इंकार कर दिया। वे मंगलवार को पश्चिम वर्जीनिया में एक रैली में शामिल होने के लिए पहुंचे थे। गौरतलब है किकुछ वक्त पहले पॉर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स ने दावा किया था कि अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के साथ उनके रिश्ते थे लेकिन ट्रम्प ने इसे झूठा आरोप बताते हुए कहा था कि यह सब उनके खिलाफ किसी साजिश का हिस्सा है।  

ख़बरें और भी 

यमन हमले में इस्तेमाल हुआ बम अमेरिकी था, रिपोर्ट में हुआ खुलासा

ट्रंप की 9.2 करोड़ डॉलर की सैन्य परेड को नहीं मिली रक्षा मंत्री की मंजूरी

ट्रंप के अमेरिकी मीडिया को झूठा कहने वाले बयान पर अखबारों का पलटवार

?