अमेजन लाई साल की आखिरी बड़ी Sale
अमेजन लाई साल की आखिरी बड़ी Sale
Share:

नई दिल्ली. अपने यूजर्स के लिए ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन साल की आखिरी सबसे बड़ी सेल लेकर आई है. सेल को उसने EMI फीस्ट नाम दिया है. इस फीस्ट में नो कोस्ट EMI पर स्मार्टफोन, टीवी और होम अप्लायंस के कई आइटम खरीदने का मौका मिल रहा है. कंपनी इसके लिए आपसे किसी तरह का डाउन पेमेंट या प्रोसेसिंग फीस भी नहीं ले रही है. हालांकि, इसके लिए यूजर को सिर्फ 6 महीने का मैक्सिमम टाइम लिमिट दी जाएगी. ये ऑफर 2 जनवरी तक वैलिड है.

अमेजन  की इस सेल में ऑफर का सबसे ज्यादा फायदा मोबाइल, टीवी और होम अप्लायंस पर मिलेगा. इसमें 313 रुपए में फोन, 499 रुपए में टीवी, 470 रुपए में स्मॉल अप्लायंस और 470 रुपए में ही बड़े अप्लायंस खरीद सकते हैं. इस ऑफर का फायदा लेने के लिए आपको मिनिमम 7000 रुपए की शॉपिंग करना होगी. इस पर अमेजन 1500 रुपए का कैशबैक ऑफर भी देगी. ये कैशबैक 2 मार्च को मिलेगा.

आपको ये भी बता दे की इस ऑफर के लिए अमेजन की वेबसाइट पर जाकर जो प्रोडक्ट खरीदना है उसकी डिटेल्स देखी जा सकती है. जिस प्रोडक्ट पर नो कोस्ट EMI का ऑफर मिल रहा है उसके लिए आपको प्रोडक्ट के नीचे उसकी डिटेल मिलेंगी. प्रोडक्ट के नीचे No Cost Emi लिखा होना जरूरी है. तभी उस पर यह ऑफर लागू होगा. 

जनवरी में पेश होंगे iVoomi सीरीज के स्मार्टफोन्स

अपने यूजर्स के लिए गूगल लाया डिस्काउंट ऑफर

बीएसएनएल कर रही अपने 4G सेवा का विस्तार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -