Amazon ने लांच किया सबसे लाइट ब्राउज़र
Amazon ने लांच किया सबसे लाइट ब्राउज़र
Share:

इंटरनेट के भारी ट्रैफिक और नेटवर्क की समस्या से निजात पाने के लिए अमेजन ने अपना नया इंटरनेट ब्राउज़र लांच किया है, जिसके तहत अब कम स्पेस होने पर भी इस ब्राउज़र का आसानी से उपयोग किया जा सकेगा, 3 MB से भी काम स्पेस में उपलब्ध यह ब्राउज़र एंड्राइड फ़ोन्स के लिए है जिसे गूगल के प्ले स्टोर से डाउनलोड किया जा सकता है.

"Internet: fast, lite, and private" नाम से उपलब्ध यह ब्राउज़र गूगल प्ले स्टोर पर बिलकुल फ्री में डाउनलोड किया जा सकता है. इस ब्राउज़र की बाकि खूबियों की बात करे तो यह फास्ट, लाइट एंड प्राइवेट ब्राउजर है, कपंनी ने इसकी साइज मात्र 2 MB रखी है. हालाँकि इस ऐप्प को पिछले महीने लांच किया गया था लेकिन अब जाकर यह लोकप्रिय होने लगा है.

अमेजन कम्पनी का इस ऐप्प को लेकर एक दावा है कि इसमें आपको दूसरे ब्राउज़र की तुलना में ज्यादा प्राइवेसी मिलेगी, इस ऐप्प में सबकुछ प्राइवेट होगा साथ ही यह यूजर्स का डेटा स्टोर नहीं करता. इन सब के साथ ही ब्राउज़र में प्राइवेट टेब, आटोमेटिक फुल स्क्रीन मोड भी दिया गया है. फ़ोन के होमपेज पर आपको कई तरह की अपडेट उपलब्ध है जैसे क्रिकेट स्कोर, न्यूज़, मनोरंजन के लिए तरह-तरह की वेबसाइट्स दी गई है. 

ब्लैक डायमंड लुक में लॉन्च हुआ ये खूबसूरत स्मार्टफोन

वीडियो: जानें Android और iOS फीचर्स में अंतर

भारत में लॉन्च हुए Coolpad के दो स्मार्टफोन

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -