अमांडा बायन्स ने कुछ यूं तैयारी की नए वर्ष की
अमांडा बायन्स ने कुछ यूं तैयारी की नए वर्ष की
Share:

हॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री अमांडा बायन्स इन दिनों नए साल की तैयार में जुटी हुई है. वही उनके वकील ने कहा कि, अमांडा अपने करीबी दोस्तों के साथ नए साल के जश्न के लिए उत्साहित हैं. इसके अलावा उन्होंने कहा कि, "वर्ष 2018 में उनकी फैशन स्कूल को पूरा करने की योजना है और वह अभिनय में भी वापसी कर सकती हैं. उनके पास कई प्रस्ताव हैं लेकिन वह वापसी के लिए सही परियोजना के इंतजार में हैं." फिलहाल अमांडा बायन्स फैशन इंस्टीट्यूट ऑफ डिजाइन एंड मर्चेडाइजिंग में अध्ययन कर रही हैं.

बता दे कि, बीते दिनों बायन्स को लॉबी में मारिजुआना पीता देखकर इमारत के दरबान ने 911 पर रिपोर्ट कर दी. जब अधिकारी पहुंचे, तो बायन्स अपने अपार्टमेंट में वापस जा चुकी थीं. वे वहां गए तो बायन्स ने दरवाजा खोला. वहां उन्हें एक घंटा मिला, जिसका इस्तेमाल धूम्रपान के बर्तन की तरह हो रहा था. इसे अभिनेत्री ने उठाकर खिड़की से बाहर फेंक दिया.

अपने अटपटे व्यवहार के कारण यह अभिनेत्री पिछले काफी समय से कानूनी पचड़ों में फंसी है. अधिकारियों को अपार्टमेंट में धुंआ और मारिजुआना की बू मिली थी. बता दे कि, अमांडा बायन्स हॉलीवुड की जानी-मानी हस्तियों में शामिल है. बायन्स अपने बयान को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है.

ये भी पढ़े

जब लिंडसे लोहान को काट गया सांप

'अय्यारी' का पहला गाना Release

सलमान की फिल्म में मोदी के डाॅयलाॅग पर चली सेंसर की कैंची!

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -