इस टीवी शो में नजर आएंगी 'हीरोपंती' की ये स्टाइलिश एक्ट्रेस
इस टीवी शो में नजर आएंगी 'हीरोपंती' की ये स्टाइलिश एक्ट्रेस
Share:

'हीरोपंती' और 'दबंग 2' जैसे सुपरहिट फिल्मों में नजर आ चुकी टीवी की मशहूर एक्ट्रेस संदीपा धर इन दिनों अपने नए शो को लेकर सुर्खियां में चल रही है. बताया जा रहा है कि वह जल्द ही एएलटी बालाजी का अगला शो 'द फैमिली-इट्स अ ब्लडी बिजनेस' में नजर आ सकती है. ख़ास बात यह है कि इस शो में फिल्म और टेलीविजन स्टार दोनों के कुछ बड़े चेहरे शामिल होंगे जिसमें में अब खूबसूरत एक्ट्रेस संदीपा धर का नाम भी शामिल कर लिया है.

इससे पहले खबर आई थी कि इस शो में अभिनेता विवेक ओबेरॉय, रवि किशन और ऋतिक धंजानी लीड रोल में देखने को मिलेंगे. वहीं अभिनेता संदीपा धर को इस शो के लिए श्वेता की भूमिका के लिए अनुबंधित किया जाएगा, जो रवि किशन और विवेक ओबेरॉय की बहन हैं. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि इस शो की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है और जल्द ही एएलटी बालाजी के ऐप और वेबसाइट पर पहला टीज़र देखने को मिलेगा.

बता दे कि संदीपा ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत साल 2010 में राजश्री प्रोडक्शन की फिल्म 'इसी लाइफ में' से की थी. इस फिल्म में संदीपा के अपोजिट अशोक ओबरॉय नजर आये थे, जिसमें उनके अभिनय को काफी सराहा गया था. यही नहीं बल्कि इस फिल्म के लिए उन्हें सर्वश्रेष्ठ नवोदित कलाकार के फ़िल्मफेयर पुरस्कार, स्टार स्क्रीन अवार्ड और स्टारडस्ट पुरस्कारों के लिए नामांकित भी किया गया.

ये भी पढ़े

नागिन 3 : शो में होंगी केवल दो नागिन, सुरभि ज्योति को दिया अलग अवतार

अगले महीने की इस तारीख को होगा सलमान खान के शो 'दस का दम' का आगाज

कुछ इस तरह 'बेपनाह' के को-स्टार्स के साथ हर्षद ने मनाया जन्मदिन

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -