एक्टर-डांसर होने के साथ-साथ ये हुनर भी है शांतनु में
एक्टर-डांसर होने के साथ-साथ ये हुनर भी है शांतनु में
Share:

शांतनु माहेश्वरी के फैंस को बता दे कि एक्टर-डांसर होने के साथ-साथ शांतनु माहेश्वरी एक बहुत अच्छे फोटोग्राफर भी हैं, शांतनु के फैन्स शायद ही ये जानते होंगे कि इन्हें वीकेंड पर डिफरेंट लोकेशन एक्सप्लोर करना और उन्हें क्लिक करना बहुत पसंद है. बताना चाहेंगे कि हाल ही में शांतनु Jim Corbett National Park गए थे, जहां पर इन्होंने ब्यूटीफुल नेचर को अपने कैमरे में कैद किया.

ख़ास बात यह है कि अपनी आउटिंग और फोटोग्राफी टैलेंट पर बातचीत करते हुए शांतनु बताते हैं, "आसपास इतनी खूबसूरती देख मैंने मौके का फायदा उठाया और कुछ सीन अपने कैमरे में कैप्चर कर लिए. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि Jim Corbett National Park उत्तराखंड के नैनिताल में है.

बता दे कि शांतनु को आखिरी बार 'खतरों के खिलाड़ी 8' में देखा गया था, इतना ही नहीं वे रोहित शेट्टी के शो खतरों के खिलाड़ी-8 के विजेता रह चुके.

जिसमे शांतनु को प्राइज के तौर पर 20 लाख रुपए और एक चमचमाती कम्पस गाड़ी मिली है. शांतनु माहेश्वरी ने 'खतरों के खिलाड़ी 8' शो के जरिये लोगों के बीच अपनी अच्छी खासी पहचान बना चुके है. फिलहाल, ये वर्ल्ड डांस चैम्पियनशिप की तैयारी कर रहे हैं.

ये भी पढ़े

'KBC Grand Finale 2017' : युवराज सिंह संग पहुंची विद्या बालन

जल्द ही लौटेगी माया, इस तारीख आएगा पॉपुलर सीरियल 'बेहद-3'

संस्कारी गोपी बहू का सामने आया बोल्ड अवतार

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -