IPL फाइनल के सभी टिकट बिके
IPL फाइनल के सभी टिकट बिके
Share:

इडेन गार्डन्स में रविवार को चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच होने वाले आईपीएल-8 के फाइनल मैच की सारी टिकटें बिक गईं। 1987 में आईसीसी विश्व कप के फाइनल मुकाबले की मेजबानी कर चुका प्रख्यात स्टेडियम अब 66,000 दर्शक क्षमता वाला हो चुका है। सूत्रों के मुताबिक, ऑनलाइन बिक्री के लिए पेश की गई टिकटें कुछ ही घंटे में बिक गईं, जबकि मोहम्मडन स्पोर्टिग मैदान की खिड़की से मिलने वाले सारे टिकट भी कुछ ही देर में बिक गए।

टिकट खिड़की शुक्रवार और शनिवार को बंद रहा, जिसके कारण फाइनल मैच देखने की ललक लिए क्रिकेट प्रेमियों का हुजूम पास की व्यवस्था के लिए स्टेडियम के गिर्द जमा रहा। इसके अलावा शुक्रवार को पुलिस ने ब्लैक में टिकटें बेच रहे कुछ कालाबाजारियों को गिरफ्तार भी किया, जो दोगुने से भी अधिक दाम पर टिकट बेच रहे थे।

शुक्रवार के बाद टिकटों की कालाबाजारी करने वाले लोगों की संख्या में तो काफी गिरावट आ गई, लेकिन इडेन गार्डन्स के बाहर कई लोग बगल से गुजरते हुए पूछते मिले कि 'टिकट चाहिए क्या'। इससे पहले आशंका जताई जा रही थी कि चूंकि घरेलू टीम कोलकाता नाइट राइडर्स फाइनल में नहीं पहुंच सकी, इसलिए स्टेडियम पूरा नहीं भर सकेगा। हालांकि बंगाल क्रिकेट संघ के अधिकारियों ने फाइनल मैच में स्टेडियम के खचाखच भरा रहने के प्रति पूरा आत्मविश्वास व्यक्त किया है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -