दिनभर की सभी ख़बरें
Share:

सुप्रीम कोर्ट की नई जज इंदु मल्होत्रा
सीनियर एडवोकेट इंदु मल्होत्रा सुप्रीम कोर्ट की जज बन गई हैं. उन्होंने शुक्रवार को पद की शपथ ली. केंद्र सरकार ने सीनियर एडवोकेट इंदु मल्होत्रा को सुप्रीम कोर्ट का जज नियुक्त किए जाने को मंजूरी दी थी. वह बार से सीधे सुप्रीम कोर्ट की जज नियुक्त होने वाली वह पहली महिला जज हैं. 61 वर्षीय मल्होत्रा का नाम सुप्रीम कोर्ट की सर्वश्रेष्ठ वकीलों में गिना जाता है. 

 यह कर्नाटक के लोगो का घोषणा पत्र है - राहुल गाँधी 
कर्नाटक चुनाव के लिए राहुल गांधी ने घोषणा पत्र जारी कर दिया है। घोषणा पत्र जारी करते हुए राहुल गांधी ने मोदी के मन की बात पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि यह घोषणा पत्र आम लोगों के मन की बात है। किसी एक की मन की बात नहीं। राहुल गांधी ने कहा कि बीजेपी और कांग्रेस में फर्क इतना है कि बीजेपी में दो से चार मिलकर पूरे राज्य का घोषणापत्र तय करते हैं जबकि कांग्रेस ने पूरे राज्य के लोगों से इसके लिए रायशुमारी की।

डायना हेडन में ऐश्वर्या जैसी बात नहीं- बिप्लब देब
त्रिपुरा के सीएम बिप्लब देब इन दिनों अपने बयानों को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बने हुए हैं. पहले उन्होंने महाभारत काल में इंटरनेट और सैटेलाइट होने पर बयान दिया. अब 'मिस वर्ल्ड' प्रतियोगिता को लेकर डायना हेडन और ऐश्वर्या राय पर बयान दिया है.दरअसल, त्रिपुरा सीएम बिप्लब देब ने डायना हेडन को 21 साल पहले ‘मिस वर्ल्ड’ बनाए जाने को लेकर सवाल उठाए हैं.

चीन के वुहान में मोदी ने की जिनपिंग से मुलाकात

नरेंद्र मोदी गुरुवार को दो दिन के दौरे पर चीन पहुंचे। चार साल में उनका यह चौथा चीन दौरा है। मोदी और चीन के राष्ट्रपति शी जिनपिंग के बीच वुहान शहर में 24 घंटे में 6 बार मुलाकात होगी। शुरुआत आज शाम एक म्यूजियम से होगी। शनिवार सुबह दोनों नेता झील किनारे पैदल घूमेंगे, फिर नाव पर चर्चा करेंगे। 

राहुल के विमान में उड़ान के दौरान आई खराबी
कर्नाटक विधानसभा चुनावों के लिए कांग्रेस का प्रचार करने हुबली पहुंचे पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी के विमान में उड़ान के दौरान ही अचानक खराबी आ गई. इस कारण विमान की लैंडिंग इतनी खराब रही कि अंदर बैठे राहुल समेत सभी यात्रियों की जान पर बन आई थी. इसमें राहुल गांधी के दफ्तर की तरफ से बताया गया कि 'दिल्ली से हुबली के लिए दो घंटों की उड़ान के दौरान विमान में कई 'अस्पष्ट तकनीकी खामियां' सामने आईं.' पार्टी ने इस मामले की सघन जांच की मांग की है.

 

सीएम योगी ने अधिकारियों के लिए जारी की चेतावनी !

मध्य प्रदेश में NH 3 पर हुआ दर्दनाक हादसा

आखिर क्यों चढ़ाई जाती है इस शिव मंदिर में झाड़ू

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -