एलजी केअभिभाषण पर टिकीं सबकी नजरें
एलजी केअभिभाषण पर टिकीं सबकी नजरें
Share:

नई दिल्ली : आम आदमी पार्टी (आप) की सरकार और वरिष्ठ अधिकारियों के बीच चल रही टकराहट के बीच दिल्ली विधानसभा के बजट सत्र में इस बार उपराज्यपाल के अभिभाषण पर सबकी निगाहें टिक गई हैं.जिज्ञासा इस बात की है कि क्या इस बार भी उपराज्यपाल सरकार की ओर से मिला अभिभाषण यथावत पढ़ देंगे या इसमें कोई फेरबदल करेंगे. सूत्रों से संकेत तो यही मिल रहे हैं कि अभिभाषण ज्यों का त्यों तो नहीं पढ़ा जाएगा.

उल्लेखनीय है कि इन दिनों मुख्यमंत्री व उपमुख्यमंत्री के बीच जो पत्राचार चल रहा है, उससे तो यही लगता है कि इस बार का राज्यपाल का अभिभाषण सामान्य तो नहीं होगा. यह बात इसलिए कही जा रही है ,क्योंकि इस आशय के संकेत मिले हैं कि राजनिवास में सरकारी अभिभाषण का पूरा पोस्टमार्टम होगा. यूँ तो सरकार का एलजी से शुरू से विरोध चल रहा है . पहले उपराज्यपाल नजीब जंग से था और अब  बैजल से है.

बता दें कि 19 फरवरी की रात को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के निवास पर मुख्य सचिव अंशु प्रकाश के साथ हुई पिटाई की घटना ने सरकार व नौकरशाहों के बीच रिश्ते को और बिगाड़ दिया है. उपराज्यपाल लगातार जहां मुख्यमंत्री को माहौल सुधारने की सलाह दे रहे हैं, वहीं उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया उपराज्यपाल पर लगातार आक्रमण कर रहे हैं.इस कारण दोनों तरफ जमी हुई बर्फ अभी पिघली नहीं है.

यह भी देखें

कैबिनेट मीटिंग्स की वीडियो रिकॉर्डिंग जनता को ना दिखाए: दिल्ली सचिव

अनिल बैजल ने लिखा केजरीवाल को खत, यह बातें लिखी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -