भाजपा की सरकार में हो रहे मुसलमानों पर हमले - ओवैसी
भाजपा की सरकार में हो रहे मुसलमानों पर हमले - ओवैसी
Share:

राजसमंद। राजस्थान के राजसमंद में कथिततौर पर एक मुस्लिम व्यक्ति को जीवित जलाने की घटना का वीडियो वायरल हाने के मामले में सांसद और एआईएमआईएम के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने केंद्र सरकार की निंदा की है। उन्होंने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार आने के बाद बड़े पैमाने पर अल्पसंख्यकों को निशाने पर लिया जा रहा है। मुसलमानों के विरूद्ध होने वाली इस तरह की घटनाऐं बढ़ने लगी हैं उनका कहना था कि, हम मुसलमान हैं इसलिए देश में हमें निशाना बनाया जा रहा है।

जबकि सरकार इस तरह की सोच रखने वालों की सराहना कर रही है। उन्होंने कहा कि, भारतीय जनता पार्टी के नेतृत्व वाली सरकार केंद्र में सत्तासीन है और इस तरह के घटनाक्रम बड़े पैमाने पर तीन वर्षों से हो रहे हैं। ओवैसी ने केंद्र सरकार पर राजनीतिक तौर पर तीखे शब्दों का प्रयोग किया।

गौरतलब है कि पश्चिम बंगाल के मालदा क्षेत्र के एक मजदूर को कथित तौर पर आरोपी शंभुलाल रैगर ने जिंदा जला दिया था। रैगर ने इस व्यक्ति को पीटा था और फिर उसे जिंदा जला दिया था। इस घटना का वीडियो सामने आया था। वीडियो वायरल होने के बाद इस मामले में जमकर हंगामा हुआ था।

जानकारी सामने आई थी कि रैगर ने मुस्लिम व्यक्ति पर पीछे से हमला कर दिया था। हमले के बाद वह घायल हो गया था। ऐसे में उसे जिंदा जला दिया गया। आरोपी को लेकर जो वीडियो वायरल हुआ था उसमें उसे लव जिहाद का विरोध करते हुए बताया जा रहा है। उसने कथित तौर पर कहा था कि लव जिहाद को रोकने के लिए उसने इस तरह के घटनाक्रम को अंजाम दिया।

लव जिहाद के नाम पर बुजुर्ग की बलि

साउथ इंडियन टीवी एंकर ने रचाई मुसलिम लड़के से शादी

मुस्लिम महिला को मैकडोनाल्ड में जाने से रोका

जुनैद हत्याकांड - हाईकोर्ट ने लगाई सुनवाई पर रोक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -