Video: गुस्से में लाल हुए अर्जुन बिजलानी, एक्ट्रेस को मारा थप्पड़
Video: गुस्से में लाल हुए अर्जुन बिजलानी, एक्ट्रेस को मारा थप्पड़
Share:

आप सभी को बता दें कि इन दिनों मोबाइल ऐप टिक टॉक सभी के बीच फेमस हो रहा है. यह ऐप सभी के बीच फेमस हो रहा है यहाँ तक कि टीवी और बॉलीवुड के स्टार्स के बीच भी. ऐसे में टीवी स्टार्स ने हाल ही में एक मजेदार वीडियो बनाया है, जिसमें दो स्टार्स की केमिस्ट्री और मस्ती साफ दिखाई दे रही है. आप सभी देख सकते हैं इस वीडियो में दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर की फिल्म 'ये जवानी है दीवानी' का डायलॉग वीडियो में कॉपी करते हुए दोनों नजर आ रहे हैं. दोनों स्टार्स टीवी शो इश्क में मर जावा के हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arjun Bijlani (@arjunbijlani) on

 

इस वीडियो में टीवी एक्ट्रेस अलीशा कहती हैं- तुम समझते क्यों नहीं कि अगर मैं तुम्हारे साथ दो मिनट और रही तो मुझे तुमसे प्यार हो जाएगा." अलीशा की बात सुनते है अर्जुन बिजलानी गुस्से में लाल हो जाते हैं और उन्हें चपत लगाते हुए कहते हैं कि- तो कर ना, परेशान हो गए हम ढाई साल से.. ये भी परेशान हो गए हम भी परेशान हो गए.. करो फिर." वहीं तुरंत बाद पोस्ट किए गए वीडियो में दोनों फिल्म 'मैंने प्यार किया' के रोमांटिक गाने को गाते दिख रहे हैं. आप सभी को बता दें कि टीवी के पॉपुलर अभिनेता अर्जुन बिजलानी ने अपने करियर की शुरुआत हंगामा टीवी के 'कार्तिक' से की थी. उसके बाद अर्जुन 'लेफ्ट राइट लेफ्ट', 'मिले जब हम तुम', 'मेरी आशिकी तुम से है', 'नागिन' और 'परदेस में है मेरा दिल' में भी नजर आ चुके हैं.

वहीं आप सभी को बता दें कि अर्जुन बिजलानी बॉलीवुड में भी किस्मत आजमा चुके हैं लेकिन कामयाबी नहीं मिली. आपको बता दें कि अर्जुन ने 2016 में 'डायरेक्ट इश्क' फिल्म के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया था और इन दिनों वह सीरियल 'इश्क में मरजावां' में दीप राज सिंह/दीप रायचंद का किरदार निभा रहे हैं.

सेक्सी अंदाज में डांस करते हुए नजर आई बिग बॉस की यह कंटेस्टेंट

कैंसर से लड़ रहीं सोनाली ने अपनी खास दोस्त की फोटो शेयर कर कही दिल छू लेने वाली बात

शाहरुख़ ने आधी रात को फैंस के साथ मनाया बर्थडे, बालकनी में आकर कहा शुक्रिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -