अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में गोलीबारी हुई
अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में गोलीबारी हुई
Share:

उत्तरप्रदेश में अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी कैंपस के आरएम हॉल में  गोलीबारी होने की घटना सामने आई है. यहाँ हुई इस घटना में दो छात्र घायल हो गए, जिन्हें मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है. दोनों घायल छात्र सगे भाई बताय जा रहे हैं. पीड़िता पक्ष की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज करके इस मामले की छानबीन शुरू कर दी है.

जानकरी के अनुसार कुछ दबंग छात्र अन्य छात्रों से तीन लाख रुपये मांग रहे थे. जब उन्हें रूपये देने से मना किया तो दबंगों ने छात्रों पर चाकू और तमंचे की बट से हमला कर दिया. एक अन्य जानकारी के अनुसार आरोप यह भी है कि दबंग छात्र जबरन कुछ छात्रों को जिन्ना प्रकरण को लेकर चल रहे धरने पर बिठाना चाहते थे. मना करने पर उन्होंने गोली चला दी.

बताया जा रहा है एएमयू में सोमवार देर रात कैंपस के अंदर बदायूं के रहने वाले दो छात्रों पर कुछ बदमाशों ने अचानक हमला बोला. आरोप है कि कुछ स्थानीय युवकों ने धौंस में तीन लाख रुपये मांगे थे. नहीं देने पर तमंचे की बट से सिर फोड़ दिया और चाकू भी मारा. इन हमलावरों में दो छात्र एएमयू के भी बताए गए हैं. एसएसपी ने कहा कि कुछ बाहरी लोगों ने एएमयू छात्रों पर हमला बोल दिया. मामले कि जाँच की जा रही है.

चंडीगढ़ रिश्वत कांड में सीबीआई ने आरोपियों को जेल भेजा

हैदराबाद में तेजाब फेंक युवती को जलाया

सलमान-माधुरी की तरह रोमांस करते नजर आए जेनिफर और हर्षद, देखे वीडियो

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -