एक्टिंग छोड़ ये काम कर सकती हैं आलिया भट्ट
एक्टिंग छोड़ ये काम कर सकती हैं आलिया भट्ट
Share:

बॉलीवुड स्टार आलिया भट्ट कम उम्र में ही बॉलीवुड में अच्छा ख़ासा नाम कमा चुकी हैं. इस बात में कोई दोराय नहीं है कि आलिया एक्टिंग में कितनी माहिर हैं. हाल ही में आलिया ने एक फिल्म दी थी 'राज़ी' जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया और बॉक्सऑफिस पर हिट  भी रही. इस फील्म में एक्टिंग के कारण आलिया की पॉपुलैरिटी और भी ज्यादा बढ़ गई है. कम उम्र बहुत कुछ हासिल कर चुकी आलिया की फैन फॉलोविंग कम नहीं है. लेकिन आप नहीं जानते होंगे कि आलिया के पास एक्टिंग के अलावा दूसरा ऑप्शन भी है. अगर वो एक्टिंग न भी करे तो वो अपना दूसरा हुनर आज़मा सकती हैं.

Video: रणबीर और आलिया की शादी पर ऋषि कपूर ने किया बड़ा खुलासा

इस बात को जानने की सभी को उत्सुकता होगी कि एक्टिंग के अलावा आलिया और क्या कर सकती हैं. तो आपको बता दें, आलिया भट्ट एक्टिंग के अलावा पेंटिंग भी कर सकती हैं. जी हाँ, उनकी पेंटिंग भी काफी कमल की होती हैं और ये आप देख सकते हैं उनकी लेटेस्ट पेंटिंग में. इस पेंटिंग को देखकर आप कह सकते हैं कि उनमे और भी टैलेंट है जो उनकी मम्मी सोनी राज़दान ने बताया है. सोनी ने सोशल मीडिया पर एक फोटो पोस्ट की है जिसके साथ उन्होंने लिखा है Alia did this for her IB as one of her subjects was art. I do think she has an alternate career here somewhere if she so chooses :) आप देख सकते हैं ये इंस्टाग्राम पोस्ट.

आलिया भट्ट के मंगेतर के खिलाफ केस दर्ज

आलिया की मम्मी कहती हैं कि अगर आलिया एक्टिंग से मूव करना चाहे तो उसके पास कई और ऑप्शन है जिनसे वो अपना काम चला सकती हैं. आलिया अपनी मम्मी के काफी करीब हैं और आलिया के लिए वो अक्सर कुछ ना कुछ पोस्ट करती ही रहती हैं. लेकिन आलिया के फैंस ये कभी नहीं चाहेंगे कि वो एक्टिंग से मूव ऑन कर लें. इसके अलावा आलिया फ़िलहाल 'ब्रह्मास्त्र' और 'कलंक' में काम कर रही हैं और दोनों ही अगले साल रिलीज़ की जाएँगी.

श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर ने आलिया भट्ट को दी बड़ी टक्कर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -