सलमान और कैटरीना को लेकर अली बोले काश... दोनों फिर....

बॉलीवुड दबंग सलमान खान और कैटरीना कैफ एक बार फिर फिल्म 'टाइगर ज़िंदा है' के जरिये रोमांस करते नजर आएंगे. बता दे कि, इन दिनों सलमान और कैट फिल्म का प्रमोशन जोरो-शोरो से कर रहे है. इसी बीच फिल्म के निर्देशक अली अब्बास जफर ने सलमान और कैटरीना को लेकर एक बयान दिया जिसके चलते वे लगातार चर्चा में है.

अली अब्बास जफर से जब पूछ गया कि, लगभग पांच सालों बाद सलमान और कैटरीना एक साथ आ रहे हैं इस पर आप क्या कहना चाहेंगे. इस बात का जवाब देते हुए अली ने कहा कि, "सलमान और कैटरीना साथ में गजब के खूबसूरत दिखते हैं, उनकी केमिस्ट्री में मुझे कोई मेहनत नहीं करनी पड़ी. दोनों एक-दूसरे के साथ काफी सहज हैं, सलमान और कैट की जोड़ी की तो जितनी तारीफ की जाए, उतनी कम ही है, काश दोनों फिर साथ आ जाते.

ख़ास बात तो यह है कि, इसके बाद तुरंत अली ने संभलते हुए कहा, "रहने दें, मुझे कुछ भी बोलने की आदत है, मैं तो सीधे-सीधे यह कहना चाहता हूं कि सलमान से किसी को भी प्यार हो जाए. जब वह अपनी आंखें उठाकर देखते हैं, आपको उनसे प्यार हो जाता है. चाहे फिर वह ‘सुल्तान’ में अनुष्का के साथ हों या ‘टाइगर’ में कैटरीना के साथ, सलमान की ट्यूनिंग तो हर हीरोइन के साथ जबरदस्त होती है."

ये भी पढ़े

सेट पर मेहनत कर रही महिलाओं को देख भावुक हुए यह अभिनेता

सफलता मिलने तक प्रयास करना चाहिए : विद्या

इवाना स्मित की 20वीं मंजिल से गिरकर मौत

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -