फिलिप कोटिन्हो के बार्सिलोना में शामिल होने पर एलेक्स ने दिया बड़ा बयान
फिलिप कोटिन्हो के बार्सिलोना में शामिल होने पर एलेक्स ने दिया बड़ा बयान
Share:

लीवरपूल क्लब के मिडफील्डर एलेक्स-ओक्सालेड चेम्बरलिन का कहना है कि उनकी टीम के खिलाड़ी फिलिप कोटिन्हो के जाने से क्लब पर किसी प्रकार का कोई प्रभाव नहीं पड़ने वाला है. अभी हाल ही में बीबीसी ने अपनी एक रिपोर्ट जारी की है. इस रिपोर्ट के अनुसार लीवरपूल के धाकड़ खिलाड़ी कोटिन्हो ने अपने क्लब के लिए कुल 201 मैच खेले थे. इस दौरान उन्होंने अपनी टीम के लिए 54 गोल दागे.

बीबीसी के अनुसार, पिछले सप्ताह फिलिप कोटिन्हो ने 14.2 करोड़ पाउंड में खुद को बार्सिलोना के साथ जोड़ लिया. एलेक्स ने कहा, 'जब कोटिन्हो टीम में नहीं थे, तब भी हमने शानदार प्रदर्शन किया था और हमारे पास अब भी शानदार खिलाड़ी हैं, जो गोल कर सकते हैं. उन्होंने आगे कहा कि, 'टीम के खिलाड़ियों पर हमें पूरा विश्वास है. मुझे नहीं लगता कि कोटिन्हो के जाने से हम पर कोई फर्क पड़ना चाहिए. मुझे हमारी टीम के खिलाड़ियों पर पूरा विश्वास है.'

जहां एक तरफ टीम से खुद को हटा लेने वाले लीवरपूल के कोटिन्हो के जाने से टीम के दिग्गज खिलाड़ियों पर कोई फर्क नहीं पड़ा है वहीं दूसरी तरफ ब्राजीली खिलाड़ी फिलिप कोटिन्हो भी बार्सिलोना से जुड़ने के बाद खुसी जाहिर कर रहे है.

 

PBL: हैदराबाद हंटर्स ने बेंगलुरु ब्लास्टर्स पर ढाया कहर

रबाडा और उनकी गर्ल फ्रैंड के बीच आये डु प्लेसिस

टेनिस: रोहन बोपन्ना को करना पड़ा हार का सामना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -