फिर से माँ बनना चाहती हैं ये सिंगर

हाल ही में ब्रिटिश गायिका अलीशा डिक्सन (39) ने मीडिया के सामने अपनी निजी ज़िंदगी को लेकर बहुत सारी बातें की. अलीशा ने कहा कि वे जल्द से जल्द दूसरे बच्चे को इस दुनिया में लाना चाहती हैं. जी हाँ, अलीशा ने कहा कि वह जल्द ही एक और बच्चे को इस दुनिया में लेकर आएंगी, लेकिन इसी के साथ उन्हें एक बात की बहुत चिंता भी हैं. दरअसल में अलीशा मानती हैं कि उनकी इस उम्र में शायद ही ऐसा हो पाएगा. अलीशा ब्रिटेन्स गॉट टैंलेंट शो की जज हैं और उनकी एक चार साल की बेटी अजूरा है.

अलीशा के पति का नाम अजुका ओनोन्ये है और उन्होंने अपनी पति के नाम पर ही अपनी बेटी का नाम रखा है. अलीशा ने कुछ समय पहले ही ‘यू’ मैगजीन के सामने बातें की और कई खुलासे भी किए. उन्होंने कहा कि उनकी इच्छा हैं कि वे जल्द ही एक और बच्चे को इस दुनिया में लेकर आए.

उन्होंने बताया कि उनका एक भी दिन ऐसा नहीं गुजरता जब वो दूसरे बच्चे की इच्छा ना करे. उन्हें नहीं पता कि उनकी जो उम्र हैं उसमे ये सम्भव होगा या नहीं लेकिन वे चाहती है कि वह एक और बच्चे की माँ बने. उन्हें बड़ा परिवार पसंद है और उन्हें इस बात की उम्मीद है कि इस मामले में वह भाग्यशाली रहेंगी. अपनी बेटी के बारे में उन्होंने कहा की उनका प्यार अपनी बेटी के लिए हमेशा वैसे ही रहेगा जैसा है. अब ये देखना दिलचस्प होगा कि अलीशा इस उम्र में फिर से मॉम बन पाती है या नहीं..?

कपड़े फेक चॉकलेट लपेटकर करवाया इस मॉडल ने फोटोशूट

B'day Spl: शूटिंग के दौरान इस शर्मनाक घटना का सामना कर चुकी हैं जया प्रदा

सेलेना से इतना प्यार कि किडनी देने को तैयार थे उनके एक्स-बॉयफ्रेंड

Most Popular

- Sponsored Advert -