अक्षय ने बताया अपने Bald Look का राज
अक्षय ने बताया अपने Bald Look का राज
Share:

बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार का इन दिनों कुछ अलग अंदाज देखने को मिल रहा है. वह अपनी बहुत ही जल्द रिलीज होने वाली फिल्म 'पैडमेन' के दौरान भी कुछ अलग ही लुक में नजर आये थे. दरअसल इन दिनों अक्षय bald लुक में नजर आ रहे हैं. हाल ही में वह टीवी शो ड्रामा कंपनी में फिल्म 'पैडमैन' का प्रमोशन करने पहुंचे जंहा पर उन्होंने अपने इस लुक को लेकर बातचीत की.

अक्षय का कहना है कि, उन्होंने फिल्म 'पैडमैन' के बाद आने वाली फिल्म केसरी की शूटिंग के दौरान उन्हें भारी-भरकम पगड़ी पहनने में दिक्कत हो रही थी. जिसके चलते वह काफी असहज महसूस कर रहे थे. उन्होंने बताया कि, पगड़ी पहनने के बाद उन्हें काफी गर्मी भी लगती थी. इसलिए उन्होंने गंजे होने का फैसला किया. हालांकि इस बात को लेकर कयास कुछ और भी लगाए जा रहा है. कहा जा रहा है कि, अक्षय कुमार दक्ष‍िण अफ्रीका में हेयर ट्रांसप्‍लांट करवाने वाले हैं. ये लुक इसी की तैयारी है.

हालांकि अक्षय ने इस बात को लेकर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है. फीलहाल तो अक्षय अपनी फिल्म 'पैडमैन' के प्रमोशन में जुटे हुए है. इस फिल्म में अक्षय के साथ अभिनेत्री सोनम कपूर और राधिका आप्टे भी मुख्य भूमिका में है. गौरतलब है कि, फिल्म पीरियड्स जैसी गंभीर मुद्दे पर आधारित है. वही फिल्म केसरी में अक्षय के साथ अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा नजर आएगी.

ये भी पढ़े

'सुपर 30' से अपना बॉलीवुड डेब्यू करेंगी यह टीवी एक्ट्रेस

बच्चों के साथ पोज़ देते वायरल को रहे करिश्मा के हस्बैंड के फोटोस

देसी अंदाज में नजर आई जाह्नवी कपूर

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -